DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मां और बेटे की धारदार हथियार से हत्या, घर में चारपाई पर पड़ी मिलीं दोनों की लाश

उत्तर प्रदेशमां और बेटे की धारदार हथियार से हत्या, घर में चारपाई पर पड़ी मिलीं दोनों की लाश

हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 12 May 2021 03:33 PM
मां और बेटे की धारदार हथियार से हत्या, घर में चारपाई पर पड़ी मिलीं दोनों की लाश

यूपी के शाहजहांपुर जिले से डबल मर्डर की घटना सामने आई है। जलालाबाद के चक चंद्रसेन सिमराखेड़ा गांव में घर के आंगन में चारपाई पर सो रहे मां और बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों हत्याएं रविवार रात सिर पर वार कर की गईं। बुधवार को पड़ोसी मकान का बालक जब छत पर बंदर भगाने गया तो आंगन में चारपाई पर लाशें देखीं। पुलिस ने आकर पड़ताल की, लेकिन यह पता नहीं लग सका कि हत्या किस कारण की गई, क्योंकि कमरों की चाबियां बिस्तर पर रखीं मिलीं। अंदर कोई भी सामान नहीं खंगाला गया था। 

चक चंद्रसेन सिमराखेड़ा में पुराने जमीदार परिवार रहते हैं। इन्हें राजघराना परिवार के नाम से जाना जाता है। इन्हीं में एक परिवार में 45 वर्षीय महेंद्र प्रताप सिंह पिंकू अपनी 70 वर्षीय मां शंकुतलादेवी के साथ रहते थे। कृषि योग्य जमीन बहुत थी, लेकिन वह हमेशा से अपने पुराने मकान में रह रहे थे। गांव के स्कूल में पढ़ाते थे। रविवार को लोगों ने दोनों मां बेटे को देखा था। इसके बाद वह नहीं दिखे। लोग समझे कि दोनों अपनी बेटी के घर गए होंगे।

बुधवार को उनके पड़ोस का एक बालक अपनी मकान की छत पर बंदर भगाने के लिए चढ़ा तो उसने पड़ोस में महेंद्र और उनकी मां को चारपाई पर पड़ा देखा। उसने आवाज दी, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई, तब पुलिस आई, पड़ताल शुरू की गई। एसपी देहात ने बताया कि हत्या तो हुई है, लेकिन किसने और किस मकसद से की है, इसकी जानकारी नहीं हो पा रही है। बताया कि लूटपाट या चोरी का भी मामला नहीं है, कमरों की चाबियां बिस्तर पर रखी मिली हैं, मकान में सामान भी नहीं खंगाला गया। सिर पर प्रहार कर सोते वक्त मां बेटे को मारा गया है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मामले के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है।

संबंधित खबरें