ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचिन्मयानंद केस : स्वामी को लेकर 12 से ज्यादा वीडियो क्लिप वायरल

चिन्मयानंद केस : स्वामी को लेकर 12 से ज्यादा वीडियो क्लिप वायरल

स्वामी चिन्मयानंद को लेकर मंगलवार को करीब 12 से अधिक वीडियो क्लिप शाहजहांपुर में वायरल हो गईं। तमाम लोगों ने मोबाइल पर वीडियो क्लिप डाउनलोड करके देखीं। वीडियो में स्वामी चिन्मयानंद के शरीर की मालिश...

चिन्मयानंद केस : स्वामी को लेकर 12 से ज्यादा वीडियो क्लिप वायरल
हिन्दुस्तान संवाद, शाहजहांपुर। Wed, 11 Sep 2019 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

स्वामी चिन्मयानंद को लेकर मंगलवार को करीब 12 से अधिक वीडियो क्लिप शाहजहांपुर में वायरल हो गईं। तमाम लोगों ने मोबाइल पर वीडियो क्लिप डाउनलोड करके देखीं। वीडियो में स्वामी चिन्मयानंद के शरीर की मालिश कराते हुए बताए गए हैं। वीडियो क्लिप कहां बनाई गईं, किसने बनाई हैं, इस बात का खुलासा एसआईटी ही कर सकती है।

वीडियो में स्वामी चिन्मयानंद किसी कम रोशनी वाले कमरे में लेटे हुए बताए गए हैं। वीडियो में कोई उनके शरीर की मालिश कर रही है। वह कौन है, इसके बारे में भी एसआईटी ही बता सकती है, अगर एसआईटी को वही वीडियो सबूत के तौर पर मिले होंगे तो वीडियो क्लिप के दौरान अधिकतर वक्त स्वामी शांत ही लेटे रहे। वह बीच बीच में आ रहे फोन पर बात भी कर रहे थे, ऐसा लोगों का कहना है। वह मालिश कराने के दौरान आए फोन पर 23 मई का भी जिक्र करते हुए सुने गए, इससे माना जा रहा है कि वीडियो इस बार के लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद का है।

वीडियो में स्वामी चिन्मयानंद मालिश कराने के बाद उठकर बैठ गए और बोले कि कितने दिन का व्रत है, ऐसा वीडियो देखने वालों ने बताया। लेकिन हिन्दुस्तान समाचार पत्र वायरल वीडियो की प्रमाणिकता नहीं रखता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें