ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवेश्वावृत्ति के लिए करता है मजबूर, 8वीं पत्नी को तलाक देने वाले पति पर केस 

वेश्वावृत्ति के लिए करता है मजबूर, 8वीं पत्नी को तलाक देने वाले पति पर केस 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में 8वीं पत्नी को तीन तलाक देने वाले पति पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने पीड़िता पर देह व्यापार के लिए भी दबाव बनाया।

वेश्वावृत्ति के लिए करता है मजबूर, 8वीं पत्नी को तलाक देने वाले पति पर केस 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुरादाबादSun, 02 Jun 2024 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में 8वां निकाह करने के बाद गुलाबबाड़ी निवासी व्यक्ति ने पत्नी को मारपीट कर तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि उसने पीड़िता पर देह व्यापार के लिए भी दबाव बनाया। मझोला के जयंतीपुर में रहने वाली बिहार के पूर्निया निवासी महिला के अनुसार छह साल पहले उसका निकाह कटघर थाना क्षेत्र के गुलाबबाड़ी निवासी व्यक्ति से हुआ था। 

पीड़िता के अनुसार निकाह के बाद उसे पता चला कि पति ने धोखा देकर उसके साथ अपना आठवां निकाह किया है। पीड़िता के अनुसार पति जुआरी और शराबी है। अपने नाजायज खर्चों को पूरा करने के लिए आरोपी पति पीड़िता को वेश्वावृत्ति के लिए मजबूर करने लगा। मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था। बाद में उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद से पीड़िता मझोला के जयंतीपुर में अपनी रिश्ते की मामी के यहां रह रही है।

पीड़िता के अनुसार 17 मई को दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी मामी के घर बैठी थी उसी समय पति अपने भाई और बहनों के साथ आ गया। तीनों पीड़िता को जबरन खींचकर घर से बाहर ले जाने लगे। एसएसपी हेमराज मीणा ने मझोला एसएचओ को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। इस संबंध में सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति, उसके भाई और बहनोई के खिलाफ मारपीट, तीन तलाक समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।