ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश'मुसलमान लड़के मर गए क्‍या, इसके साथ क्‍यों घूम रही है तू...' मुरादाबाद में बुर्के वाली लड़की से बदसलूकी में एक गिरफ्तार 

'मुसलमान लड़के मर गए क्‍या, इसके साथ क्‍यों घूम रही है तू...' मुरादाबाद में बुर्के वाली लड़की से बदसलूकी में एक गिरफ्तार 

यूपी के मुरादाबाद में भोजपुर नगर पंचायत की मेन मार्केट में खरीदारी करते हुए युवक और युवती से बदसलूकी का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में एक आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया गया है।

'मुसलमान लड़के मर गए क्‍या, इसके साथ क्‍यों घूम रही है तू...' मुरादाबाद में बुर्के वाली लड़की से बदसलूकी में एक गिरफ्तार 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,मुरादाबादTue, 23 May 2023 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में भोजपुर नगर पंचायत की मेन मार्केट में खरीदारी करते हुए युवक और युवती से बदसलूकी का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में कुछ लोग बुर्के में जा रही एक लड़की और उसके साथ चल रहे लड़के के साथ बदसलूकी और मारपीट की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्‍स यह कहते सुनाई दे रहा है कि 'मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्‍या? इसके साथ क्‍यों घूम रही है?' हालांकि 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पीड़ित लड़की और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने तीन लड़कों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ तत्‍काल केस दर्ज कर लिया। इस मामले में भोजपुर इलाके के लालूवाला गांव के रहने वाले शाने आलम नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अन्‍य नामजद आरोपियों जाने आलम निवासी लालूवाला, हफीज पुत्र सलीम निवासी हटहट और दो अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार लड़की दवाई और कपड़े खरीदने नगर पंचायत भोजपुर की मेन मार्केट में आई थी। तभी गांव का ही एक लड़का सामान खरीद कर वापस घर गांव जा रहा था। लड़की भी उसकी बाइक पर बैठकर उसके साथ घर जाने लगी। इसी दौरान किसी बात को लेकर बाइक के सामने एक लड़का आ गया और गाली गलौज करने लगा। बाद में उसके तीन दोस्त और आ गए चारों लड़कों ने गाली गलौज की।

आरोप है कि बाइक के सामने आए लड़कों ने बाइक सवार लड़के को पीटना शुरू कर दिया। साथ ही लड़की से कहने लगे कि अपने पिता को बुलाओ। उनका नंबर दो। जब लड़की ने उनसे कहा कि तुमसे क्‍या मतलब है? तब एक आरोपी बोला, 'तू मुसलमान है। तुझे कब्र में नहीं जाना है क्‍या?' इस पर लड़की बोली कि यह मेरे पड़ोस का है। मेरे साथ आ गया तो तुम्‍हें क्‍या परेशानी है? इस पर लड़का बोला, 'मुसलमान लड़के मर गए हैं क्‍या? क्‍यों घूम रही है तू इसके साथ?' इसके बाद वह लड़की का फोन छीन लेता है। 

पुलिस से की है ये शिकायत 
पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा है कि वह मार्केट में कपड़े खरीदकर पैदल निकल रही थी। वहीं मेरे गांव का मेरा भाई-बंधु मिल गया। मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर घर जाने लगी। तभी मार्केट के कुछ दुकानदार शान ए आलम पुत्र निजाकत, हफीज पुत्र सलीम अपने दो साथियों को लेकर वहां आ गए और मुझे गंदी गालियां देने लगे। मुझे और मेरे गांव के लड़के को मारा-पीटा। उन्‍होंने हमें धमकी दी। लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

पुलिस ने क्‍या कहा
उधर, मुरादाबाद पुलिस का इस बारे में कहना है कि सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में दिख रहा था कि एक लड़का-लड़की साथ में कहीं जा रहे हैं। उनके साथ दो-तीन लड़के बदसलूकी कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी का केस दर्ज करके एक आरोपी को अेस्‍ट कर लिया है। तीन आरोपी फरार हैं। जल्‍द ही उन्‍हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें