ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुरादाबादः भाजपा की भारत संकल्प यात्रा में मंच पर बैठने को लेकर मारपीट, चलीं कुर्सियां, वीडियो वायरल

मुरादाबादः भाजपा की भारत संकल्प यात्रा में मंच पर बैठने को लेकर मारपीट, चलीं कुर्सियां, वीडियो वायरल

मुरादाबाद में भारत संकल्प यात्रा में मंच पर बैठने को लेकर जमकर मारपीट हो गई। घटना कुंदरकी के बगरुआ गांव में हुई। मामला इतना बढ़ गया कि कुर्सियां भी चलीं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुरादाबादः भाजपा की भारत संकल्प यात्रा में मंच पर बैठने को लेकर मारपीट, चलीं कुर्सियां, वीडियो वायरल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कुंदरकी (मुरादाबाद)Sun, 31 Dec 2023 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में कुंदरकी क्षेत्र के बगरुआ गांव में रविवार को पुलिस की मौजूदगी में भाजपा की भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में मंच पर बैठने को लेकर दो पक्षों में कुर्सियां चल गईं। इस दौरान मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट में भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री जीशान घायल हो गया। वहीं कार्यकर्ताओं ने ग्राम प्रधान पक्ष पर भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने भाजपा नेता जीशान के पिता की तहरीर पर ग्राम प्रधान सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्षेत्र के बगरुआ गांव में  रविवार को भाजपा की ओर से भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। कार्यक्रम में भाजपा के मुख्य अतिथि और कार्यक्रम में शामिल होने वाले मुख्य लोगों के लिए मंच बनाया गया था। बताते हैं कि बगरुआ के ग्राम प्रधान पक्ष भी कार्यक्रम में शामिल था। इस दौरान मंच पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। देखते-देखते मारपीट होने लगी। इसमें अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री जीशान घायल हो गए।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर, भाजपा नेता जीशान के पिता बाबू ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पुत्र कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठा था। इस पर ग्राम प्रधान पक्ष विरोध करने लगा। आरोप है इसी बात को लेकर ग्राम प्रधान वकार यूनुस, फैजान, राशिद, यूसुफ, तहज़ीब, बाजिद, पतिल, रुस्तम और जाने आलम धारदार हथियार, अवैध तमंचे और राइफल लेकर आ धमके और जीशान पर हमला कर दिया।  घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष नसीम खान के अनुसार कुंदरकी के बगरुआ गांव में रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था, जिसमें पार्टी की ओर से भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के जिला मंत्री जीशन मंच पर बैठे थे। इसी बात को लेकर प्रधान गुट विरोध कर रहा था। प्रधान गुट के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी।

भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल के अनुसार विकसित भारत यात्रा में कुंदरकी में दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से मंच पर जो कुछ हुआ इस मामले में पुलिस कड़ा एक्शन ले। नोडल अधिकारी की मौजूदगी में इस तरह का कृत्य करने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। मामले में दोषियों के विरुद्ध तहरीर दी गई है। 

कुंदरकी के थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने कहा कि बगरुआ गांव में भारत संकल्प यात्रा का प्रोग्राम था। मंच पर बैठने को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। भाजपा नेता जीशान के पिता बाबू की तहरीर पर ग्राम प्रधान सहित नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें