ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रक की टक्कर से भाजपा नेत्री की कार में लगी आग, इलाज के दौरान हुई मौत

ट्रक की टक्कर से भाजपा नेत्री की कार में लगी आग, इलाज के दौरान हुई मौत

अमरोहा में सोमवार देर रात हादसे में भाजपा नेत्री सरिता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार आग लग गई। हादसे के बाद पुलिस ने घायल भाजपा नेत्री को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रक की टक्कर से भाजपा नेत्री की कार में लगी आग, इलाज के दौरान हुई मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाTue, 24 Oct 2023 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में सोमवार देर रात मुरादाबाद की भाजपा नेत्री सरिता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे  उनकी गाड़ी में आग लग गई। हादसे के बाद पुलिस ने घायल भाजपा नेत्री को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। अमरोहा पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को साथ ले गए। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मुरादाबाद की कांशीराम कालोनी निवासी सरिता (पत्नी रामरतन सिंह) भाजपा संगठन में चंद्रनगर मंडल की उपाध्यक्ष थीं। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी के मुताबिक सरिता सोमवार देर रात करीब एक बजे अपनी कार से नूरपुर से मुरादाबाद जा रही थीं। कार वह खुद चला रहीं थीं और अकेली थीं। नौगावां सादात थाना क्षेत्र में नूरपुर-मुरादाबाद मार्ग पर कुमखिया पुलिस चौकी के सामने उनकी कार को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार आग लग गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसी सरिता को बाहर निकाला और उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इसी बीच सरिता के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। देर रात ही जिला अस्पताल पहुंचे परिजन मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव को साथ ले गए। प्रभारी निरीक्षक ने मामले में मृतका के पति रामरतन की तहरीर पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए जाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें