ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मॉनसून का इंतजार कर रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, सोमवार को ठंडी हवाओं के साथ आएगी मौसम की पहली फुहार

मॉनसून का इंतजार कर रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, सोमवार को ठंडी हवाओं के साथ आएगी मौसम की पहली फुहार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश वालों को भीषण गर्मी और लू से सोमवार को राहत मिल सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को मुरादाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो सकती है।

 मॉनसून का इंतजार कर रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, सोमवार को ठंडी हवाओं के साथ आएगी मौसम की पहली फुहार
Atul Guptaसंवाददाता,मुरादाबादSun, 26 Jun 2022 12:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


मुरादाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शनिवार को चिलचिलाती धूप के साथ ही उमस भरी गर्मी से बेहाल रहे। रविवार को भी गर्मी के तेवर तल्ख रहने की संभावना है, लेकिन, सोमवार से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। बंगाल की खाड़ी पर मानसूनी बादलों ने डेरा जमा लिया है और इसका असर मुरादाबाद के मौसम पर चौबीस घंटे में दिखाई देना शुरू हो जाएगा।

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि रविवार शाम के बाद पुरवा हवा के साथ आसमान में बादलों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को मानसून की पहली फुहार पड़ने की संभावना है। मुरादाबाद में सोमवार से बुधवार के बीच पहले दौर की मानसूनी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने शुरुआत में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जाहिर की है, लेकिन, दीर्घकालीन पूर्वानुमान के मुताबिक दो जुलाई के बाद भारी वर्षा का दौर शुरू हो सकता है। मानसून की दस्तक से पहले रविवार को मुरादाबाद के मौसम पर गर्म हवा यानि लू का असर बढ़ सकता है इसके साथ ही उमस भी बढ़ेगी। रात का न्यूनतम तापमान बढ़ेगा।

epaper