ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमथुरा में बंदरों ने मां-बच्ची पर किया हमला, छत से गिरने के कारण मासूम की मौत

मथुरा में बंदरों ने मां-बच्ची पर किया हमला, छत से गिरने के कारण मासूम की मौत

मथुरा में बंदरों ने मां-बच्ची पर हमला बोल दिया। जिससे डर कर महिला ने बच्ची सहित छत से छलांग लगा दी। इससे 8 महीने की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई वहीं महिला गंभीर रूप से घायल है।

मथुरा में बंदरों ने मां-बच्ची पर किया हमला, छत से गिरने के कारण मासूम की मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मथुराTue, 04 Oct 2022 05:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में बंदरों ने मां-बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे महिला बच्ची सहित छत से नीचे गिर गई। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई वहीं महिला घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मथुरा में लगातार बंदरों का आतंक बढ़ता बढ़ता जा रहा है। आए दिन बंदर किसी न किसी पर हमला बोल देते हैं। रविवार को आझई खुर्द के रहने वाले विपिन सिंह की पत्नी पूजा छत पर अपनी आठ महीने की बच्ची गुड़िया को लेकर बैठी थी। इस दौरान बंदरों का एक झुंड उनके घर पर धावा बोल दिया। बंदरों से बचने के प्रयास में पूजा ने बच्ची समेत छत से छलांग लगा दी। 

अग्निपथ योजना में फर्जी दस्तावेजों के जरिए भर्ती कराने का देते थे झांसा, पुलिस ने पांच को दबोचा

छत से गिरने के कारण आठ महीने की बच्ची की तुरंत मौत हो गई। वहीं पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने पूजा को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की मौत के बाद ग्रामीणों में प्रशासन को लेकर नाराजगी है। गौरतलब है कि मथुरा में बंदर आए दिन किसी ने किसी को जख्मी करते रहते हैं। कई बार प्रशासन से इसकी शिकायत भी की गई लेकिन इसका अब तक स्थायी हल नहीं निकल पाया है।  

epaper