ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी युगल समझ 5 Km तक भाई-बहन का पीछा और छेड़खानी करते रहे शोहदे, फिर ये हुआ...

प्रेमी युगल समझ 5 Km तक भाई-बहन का पीछा और छेड़खानी करते रहे शोहदे, फिर ये हुआ...

प्रेमी युगल कहकर चार शोहदे उनके पीछे पड़ गए। पांच किमी तक पीछा कर रास्ते भर युवती को छेड़ते रहे। इस दौरान पीड़िता उनसे कहती रही, हम भाई-बहन है, मगर शोहदों ने उसकी एक न सुनी। अपनी हरकतें जारी रखीं।

प्रेमी युगल समझ 5 Km तक भाई-बहन का पीछा और छेड़खानी करते रहे शोहदे, फिर ये हुआ...
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरTue, 14 May 2024 06:45 AM
ऐप पर पढ़ें

Gorakhpur News: गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र में एक बहन अपने भाई के साथ इलाज कराकर बाइक से घर जा रही थी। इस बीच प्रेमी युगल कहकर चार शोहदे उनके पीछे पड़ गए। पांच किमी तक पीछा कर रास्ते भर युवती को छेड़ते रहे। इस दौरान पीड़िता उनसे कहती रही, हम भाई-बहन है, मगर शोहदों ने उसकी एक न सुनी। गांव के पास पहुंचकर भाई ने आसपास के लोगों से मदद मांगी, जिसपर लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि तीन शोहदे भागने में कामयाब रहे। पुलिस केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने भाई के साथ महराजगंज चौराहे पर दांत का इलाज करने गई थी। लौटते समय चिलुआताल पुल से दो बाइक पर सवार चार शोहदे उनका पीछा करने लगे। पांच किलोमीटर तक आरोपी युवती के साथ छेड़खानी करते रहे। आरोपितों ने रास्ते में बाइक खड़ी करके भाई-बहनों को रोकने का भी प्रयास किया। भय भरे वातावरण में किसी तरह दोनों अपने गांव के पास ईंट-भह्वे पर पहुंचे। आरोपितों ने बाइक लड़ाकर दोनों को गिरा दिया। भाई ने भट्ठा मजदूरों से मदद मांगी, जिसके बाद तीन शोहदे गाली और धमकी देते हुए भाग निकले, जबकि एक को लोगों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की पहचान जितेंद्र पुत्र मोलहू के रूप में हुई। पीड़िता की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने एक नामजद सहित चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की बाइक कब्जे में लेकर पकड़े गए युवक का शांति भंग में चालान किया है। साथ ही अन्य तीन की तलाश कर रही है।

युवती को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप

सिकरीगंज। क्षेत्र के गांव की महिला ने बगल के गांव के युवक पर अपनी 19 वर्षीय लड़की को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाते हुए सिकरीगंज पुलिस को तहरीर दी है। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया है कि लड़की की शादी दो बार तय की गई लेकिन युवक दोनों बार शादी कटवा दी। लड़के की हरकतों से परेशान होकर लड़की को बेलघाट क्षेत्र में उसके ननिहाल भेज दिया गया। युवक गुरुवार को लड़की को उसके ननिहाल से भगा ले गया।