DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशपति के साथ जा रही महिला से छेड़खानी, वीडियो बनाने पर मोबाइल तोड़ा

पति के साथ जा रही महिला से छेड़खानी, वीडियो बनाने पर मोबाइल तोड़ा

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊDeep Pandey
Sat, 14 Aug 2021 10:06 AM
पति के साथ जा रही महिला से छेड़खानी, वीडियो बनाने पर मोबाइल तोड़ा

लखनऊ के विभूतिखंड में कार सवार युवकों ने पति संग जा रही महिला के साथ छेड़छाड़ की। अभद्रता कर रहे युवकों को महिला ने वीडियो बनाने का प्रयास किया था। इस पर आरोपियों ने मोबाइल फोन तोड़ दिया। महिला के पति के शोर मचाने पर भीड़ जुटते देख आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। वहीं, ठाकुरगंज में युवती ने व्हाटएसप पर अभद्र मैसेज भेजे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। 

इंदिरानगर निवासी महिला के मुताबिक वह पति के साथ मायके गई थी। बाइक से रात 11 बजे वह लोग घर लौट रहे थे। रास्ते में कार सवार युवकों ने दंपति का पीछा करना शुरू कर दिया। जिसे काफी देर तक दंपति नजरअंदाज करते रहे। लेकिन शोहदे हरकतों से बाज नहीं आए। इस पर महिला ने कार सवारों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। आरोप है कि महिला को मोबाइल पर रिकार्डिंग करते देख युवकों ने हाईकोर्ट के पास ओवरटेक कर बाइक रोक ली। जिसके बाद महिला से अभद्रता की गई। पति के विरोध करने पर बदमाश हाथापाई करने लगे। इस बीच एक युवक ने महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर सड़क पर पटक दिया। बदमाशों के बीच घिरने पर महिला मदद के लिए शोर मचाने लगी। जिस पर राहगीर दौड़ पड़े। भीड़ को आते देख शोहदे कार में बैठ कर भाग निकले। इंस्पेक्टर विभूतिखंड के मुताबिक महिला ने शोहदों की कार का नम्बर बताया है। जिसके आधार पर सीसी फुटेज की मदद से छानबीन की जा रही है। 

व्हाटसएप मैसेज भेज युवती को किया परेशान

ठाकुरगंज निवासी युवती के मुताबिक कई दिनों से उसके मोबाइल पर मैसेज आ रहे हैं। एक नम्बर ब्लॉक करने पर नए नम्बर से मैसेज भेजे जाने लगते हैं। इतना ही नहीं शोहदे ने युवती की फोटो हथिया कर उसे कम्प्यूटर से एडिट कर आपत्तिजनक फोटो तैयार की है। मैसेज के साथ अभद्र फोटो भी भेजे जा रहे हैं। इंस्पेक्टर सुनील दुबे ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें