DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वोट डालने कोलकाता से आईं मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, नहीं गईं ससुराल

गुरुवार को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के लिए हुए मतदान में वोट डालने पहुंची हसीन स्थानीय लोगों और मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रहीं।

mohammed shami with wife hasin jahan

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां गुरुवार को कोलकाता से अमरोहा मतदान करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाने अमरोहा आईं हैं। उनका ससुराल जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है। शमी के बारे में पूछे गए सवालों पर उन्होंने मुंह नहीं खोला। गुरुवार को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के लिए हुए मतदान में वोट डालने पहुंची हसीन स्थानीय लोगों और मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। हसीन ने सहसपुर अली नगर के प्राथमिक विद्यालय में बने केंद्र में बाकायदा लाइन में लग कर अपनी बारी का इंतजार किया और फिर वोट किया।

Read Also: ODI WC 2019: मोहम्मद शमी बोले- इंग्लैंड में भी जारी रहेगा मौजूदा फॉर्म

मीडिया से बातचीत में हसीन ने कहा कि वह देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने आई हैं। वोट को अपना कर्तव्य बताते हुए कहा कि एक अच्छी सरकार व देश का सुरक्षित एवं सुव्यवस्थित भविष्य के लिए हर किसी को वोट देना चाहिए। इसीलिए वह इतनी दूर से मतदान करने आईं। उन्होंने ससुराल जाने से इंकार किया और कहा कि वह सिर्फ वोट डालने आईं हैं। पति मोहम्मद शमी के विश्व कप टीम में चयन को लेकर पूछे गए सवालों पर भी उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। मतदान के बाद वह जोया में अपने एक परिचित के यहां रुकीं और देर शाम रवाना हो गईं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mohammad shami wife haseen jahan caste vote in amroha did not go to the sasural