ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधायक लिखी चलती स्कॉर्पियो पर ब्लॉक प्रमुख ने बनाई रील, स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

विधायक लिखी चलती स्कॉर्पियो पर ब्लॉक प्रमुख ने बनाई रील, स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

आम लोगों के साथ इन दिनों माननीयों पर भी स्टंटबाजी और रील बनाने का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा ही नजारा यूपी के अमरोहा में भी देखने को मिला है।

विधायक लिखी चलती स्कॉर्पियो पर ब्लॉक प्रमुख ने बनाई रील, स्टंटबाजी का वीडियो वायरल
Dinesh Rathourसंवाददाता ,अमरोहा।Fri, 03 Nov 2023 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आम लोगों के साथ इन दिनों माननीयों पर भी स्टंटबाजी और रील बनाने का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा ही नजारा यूपी के अमरोहा में भी देखने को मिला है। हसनपुर से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के भाई और गंगेश्वरी ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र खड़गवंशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में भाजपा विधायक के भाई चलती कार से स्टंट करते हुए रील बनाते नजर आ रहे हैं। ब्लॉक प्रमुख जिस गाड़ी पर स्टंटबाजी करते दिखे उस पर विधायक लिखा हुआ है। 

 

स्कॉर्पियो की अगली सीट पर सवार गंगेश्वरी ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र खड़गवंशी अचानक चलती कार की खिड़की खोल कर बाहर निकलते हुए फुट रेस्ट पर खड़े हो जाते हैं। उनके आगे चल रहे समर्थक पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लेते हैं। अब यही वीडियो फिल्मी गीतों के साथ एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो बीती 29 अक्तूबर को नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव बीबड़ा खुर्द का बताया जा रहा है। इस बाबत कार से स्टंट करने के आरोपों को जहां ब्लॉक प्रमुख ने गलत करार दिया है तो वहीं थाना पुलिस ने भी फिलहाल ऐसे किसी मामले की जानकारी से इनकार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर आगे कार्रवाई करने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें