DA Image
31 दिसंबर, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

छुट्टी न मिलने से परेशान विधायक के गनर ने फेसबुक पर लिखा, 'जी करता है कर लूं सुसाइड'

छुट्टी न मिलने पर एक सिपाही ने अपनी फेसबुक पर धमकी भरी पोस्ट डाली। उसने लिखा कि उसे छुट्टी नहीं मिल रही है। जी करता है कि वह सुसाइड कर ले। इस पर आनन-फानन में उसकी छुट्टी स्वीकृत की गई। 

सिपाही भूप किशोर अवस्थी इन दिनों सदर विधायक योगेश वर्मा का गनर है। उसके घर पर पत्नी और दो माह की बच्ची है। उसका कहना है कि उसके घर पर बच्ची की देखरेख करने वाला कोई नहीं है। उसकी बच्ची बीमार है। उसने छुट्टी पर जाने के लिए अधिकारियों के पास आवेदन किया था। लेकिन उसको छुट्टी नहीं मिली। बुधवार की रात उसने फेसबुक पर पोस्ट डाली। इसमें उसने लिखा कि उसको कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है। जी करता है, वह अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ले। यह पोस्ट फेसबुक पड़ते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। 

अधिकारियों ने आनन फानन उससे बात की और समझाया। अधिकारियों ने उसे दस दिन की छुट्टी भी दे दी। वह गुरुवार की सुबह ही छुट्टी पर अपने घर चला गया। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही अपनी घरेलू समस्याओं को लेकर परेशान था। तभी उसने ऐसा किया। उससे बात की गई है। उसको जो छुट्टी चाहिए थी उसे दे दी गई है। एएसपी ने बताया कि सिपाही की छुट्टी लंबित नहीं थी। उसने 26 सितम्बर से छुट्टी पर जाने के लिए आवेदन किया था। 26 से पहले उसको छुट्टी दे दी जाती। अगर उसको कोई समस्या थी तो अधिकारियों से बात करनी चाहिए थी। अगर उसको तुरन्त घर जाना था तो तत्काल में छुट्टी के लिए आवेदन करता। उसको छुट्टी दी जाती। किसी भी सिपाही की बेवजह छुट्टी नहीं रोकी जाती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MLA gunner constable gave suicide threat on Facebook for leave