DA Image
1 जुलाई, 2020|6:17|IST

अगली स्टोरी

विधायक अमनमणि ने हाथ पर बनवाया पत्‍नी के नाम का टैटू, शादी में देख चौंक गए सब

उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज के नौतनवां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने मंगलवार को गोरखपुर में ओशिन पांडेय के साथ दूसरी शादी कर ली। दोनों ने शहर के एक निजी होटल में सात फेरे लिए। 

विवाह समारोह के दौरान अमन मणि के हाथ पर बने एक टैटू ने लोगों का काफी ध्‍यान खींचा। यह टैटू अमन ने अपनी पत्नी ओशिन के नाम पर बनवाया है। बाद में इस टैटू के साथ विधायक की तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। 

कोरोना महामारी के चलते विधायक अमन मणि की शादी बेहद सादगी से संपन्न हुआ। सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा गया। शादी के कई तरह के कार्ड छपे थे लेकिन न्‍यौता सिर्फ परिवार और बेहद करीबी लोगों को ही दिया गया। अमन मणि शादी के दौरान काफी खुश नज़र आ रहे थे। जयमाल के बाद मंच पर उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी, सोनौली नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी, नौतनवा नगर पालिका के चेयरमैन गुड्डू खान आदि ने उन्‍हें आशीर्वाद दिया। 

शादी में विधायक के पिता और पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी शामिल नहीं हो सके। अमर मणि और उनकी पत्नी मधुमणि, मधुमिता शुक्‍ला हत्‍याकांड में आजीवन सजा काट रहे हैं।

विवादों से अमन मणि का रहा है चोली दामन का साथ
अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है। उन्‍होंने सात साल पहले सारा से बिना परिवार की रजामंदी के आर्य मंदिर में शादी की थी। तस्वीरों के सामने आने के बाद सब चौंक गए थे। बाद में संदिग्‍ध परिस्थितियों में सारा की मौत हो गई। उस समय अमन पर पत्‍नी की हत्‍या का आरोप लगा। इस मामले में सीबीआई की जांच चल रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mla amanmani second marriage to oshin shows tattoo on his wife name