ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधायक अमनमणि ने रचाई दूसरी शादी, मध्‍य प्रदेश की ओशिन के साथ लिए सात फेरे

विधायक अमनमणि ने रचाई दूसरी शादी, मध्‍य प्रदेश की ओशिन के साथ लिए सात फेरे

यूपी के महराजगंज की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की आज दूसरी शादी हो गई। गोरखपुर के एक निजी होटल में उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने मध्‍य प्रदेश की ओशिन...

विधायक अमनमणि ने रचाई दूसरी शादी, मध्‍य प्रदेश की ओशिन के साथ लिए सात फेरे
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Tue, 30 Jun 2020 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महराजगंज की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की आज दूसरी शादी हो गई। गोरखपुर के एक निजी होटल में उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने मध्‍य प्रदेश की ओशिन के साथ सात फेरे लिए।

ओशिन का परिवार मध्‍य प्रदेश के रीवा में रहता है। विधायक की शादी की रस्‍में बेहद करीबियों और परिवार के चंद सदस्‍यों के बीच पूरी की गईं। उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी ने बताया कि विवाह समारोह में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा गया।

शादी के कार्ड छपे हैं लेकिन सिर्फ परिवार और बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। लॉकडाउन और कोरोना महामारी को देखते हुए भोजन की व्‍यवस्‍था की जगह मेहमानों को लंच पैकेट दिए गए। तिलक, सगाई और शादी तीनों आयोजन एक ही दिन 30 जून को चंद घंटों के अंदर रखे गए। कार्ड पर तिलक और सगाई का समय दिन में 12 बजे तो विवाह का समय दोपहर दो बजे छपा था। शादी में भीड़ न होने पाए इसके लिए विधायक के परिवार की ओर से बेहद सतर्कता बरती गई। इस सम्‍बन्‍ध परिवार के लोगों, आयोजन की व्‍यवस्‍था से जुड़े लोगों और  बेहद करीबियों के अलावा किसी बाहरी को जानकारी नहीं दी गई। 

विधायक की पहली पत्नी सारा की संदिग्‍ध मौत जुलाई 2015 में हो गई थी, जब वह उनके साथ कार से लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। उन पर सारा की हत्‍या का आरोप लगा। इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें