DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमिशन 2022 : भाजपा आज से सामाजिक सम्मेलन के जरिए साधेगी चुनावी समीकरण

मिशन 2022 : भाजपा आज से सामाजिक सम्मेलन के जरिए साधेगी चुनावी समीकरण

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊDeep Pandey
Sun, 17 Oct 2021 05:30 AM
मिशन 2022 : भाजपा आज से सामाजिक सम्मेलन के जरिए साधेगी चुनावी समीकरण

भाजपा रविवार से सामाजिक संपर्क अभियान शुरू करेगी। पार्टी 17 से 31 अक्टूबर तक 27 सामाजिक सम्मेलन आयोजित करके मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा प्रमुख निर्णयों के साथ संवाद करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा डा. दिनेश शर्मा सहित केन्द्रीय मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्मेलनों के माध्यम से संवाद करेंगे।

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष तथा उपमुख्यमंत्री मौर्य रविवार को लखनऊ के पंचायत भवन में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अभियान का शुभारम्भ करेंगे। पार्टी की प्रदेश महामंत्री एवं अभियान प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने बताया कि पार्टी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों के माध्यम से गांव, गरीब, किसान की उन्नति, देश को आर्थिक व सामरिक सम्पन्नता, भयमुक्त उत्तर प्रदेश के निर्माण को मूर्तरूप प्रदान करने वाले निर्णयों तथा जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ संवाद को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 17 से 31 अक्टूबर तक चलने वाले सामाजिक सम्पर्क अभियान का रविवार सुबह 11 बजे लखनऊ के पंचायत भवन से शुभारम्भ होगा।

इन तिथियों में होंगे भाजपा के सामाजिक सम्मेलन

17 अक्तूबर को पंचायत भवन में प्रजापति या कुम्हार समाज, 20 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में राजभर, 21 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हलवाई-कसौंधन-शिवहरे, 21 को पंचायत भवन में नाई-सैन-सविता, 22 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यादव, 22 को पंचायत भवन में लूनिया-चौहान, 23 को गन्ना संस्थान में नामदेव-दर्जी, 23 को पंचायत भवन में विश्वकर्मा-पांचाल-जांगिड, 26 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में लोधी, 27 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पाल-बघेल, 28 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कुर्मी-पटेल-गंगवार, 28 को पंचायत भवन में भुर्जी, 28 को गन्ना संस्थान में स्वर्णकार, 29 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सैनी-कुशवाहा-शाक्य-मौर्य, 30 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में निषाद-कश्यप-केवट-मल्लाह, 30 को पंचायत भवन में चौरसिया, 31 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में राठौर-तेली-साहू समाज का सम्मेलन होगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें