DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मिशन 2022 : एक महीने में साढ़े तीन करोड़ परिवारों का समर्थन जुटाएगी आम आदमी पार्टी
उत्तर प्रदेश

मिशन 2022 : एक महीने में साढ़े तीन करोड़ परिवारों का समर्थन जुटाएगी आम आदमी पार्टी

प्रमुख संवाददाता, लखनऊPublished By: Shivendra Singh
Mon, 27 Sep 2021 06:42 PM
मिशन 2022 : एक महीने में साढ़े तीन करोड़ परिवारों का समर्थन जुटाएगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी बिजली के मुद्दे पर अपना प्रचार अभियान शुरू करने जा रही है। हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे पर पार्टी एक माह में साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा परिवारों का समर्थन जुटाएगी। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इसके लिए सभी विधानसभा इकाइयों को निर्देश जारी किया है। विधानसभावार बनाई गई टीमों में से हर टीम को एक माह में 90 हजार परिवारों से संपर्क साधने का लक्ष्य दिया गया है। 

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि सभी 403 विधानसभा सीटों पर एक साथ तीन अक्तूबर से इसकी शुरुआत होगी। एक माह तक चलने वाले पार्टी के इस पहले प्रचार अभियान के लिए हर विधानसभा में तीन लोगों की 15 टीमें तैयार की गई हैं। लाउड स्पीकर लगे 15 प्रचार वाहन के साथ ये टीम शहरों व कस्बों से लेकर गांव-गांव तक जाकर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी की जानकारी देकर लोगों का समर्थन जुटाएगी। हर टीम एक महीने में छह हजार परिवारों से संपर्क करेगी। इस तरह से प्रचार अभियान के द्वारा एक विधानसभा क्षेत्र में 90 हजार परिवारों से संपर्क साधकर 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों के लिए मुफ्त बिजली और बिजली बकाया माफी के संबंध में उनका समर्थन मांगा जाएगा। 

मिस्ड कॉल देकर दे सकेंगे समर्थन
प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि अभियान के लिए पार्टी की ओर से प्रदेश स्तर पर एक टोल फ्री मिस्ड कॉल नंबर जारी किया जाएगा। विधानसभा क्षेत्रों में संपर्क के दौरान टीम के साथी इस नंबर की जानकारी जनता को देंगे। लोग इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आम आदमी पार्टी के 300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे को अपना समर्थन दे सकेंगे। मिस्ड कॉल नंबर पर आई हर कॉल का रिकॉर्ड पार्टी के एप पर दर्ज होगा। 

संबंधित खबरें