Mission 2019 PM Modi will visit UP four times this month - मिशन 2019: इस महीने चार बार यूपी का दौरा करेंगे पीएम मोदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिशन 2019: इस महीने चार बार यूपी का दौरा करेंगे पीएम मोदी

PM Modi claimed that there was a dearth of ideas among the political parties.(Twitter/BJP4India)

लोकसभा चुनाव की तारीखों के लिये मार्च में होने वाले संभावित ऐलान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फरवरी में उत्तर प्रदेश का चार बार दौरा करेंगे। पीएम मोदी पूरब से लेकर पश्चिम तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में हवा बनाएंगे। भाजपा के सूत्रों ने रविवार को बताया कि मोदी इस दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और रक्षा कॉरीडोर की आधारशिला रखेंगे। प्रयागराज में जारी कुंभ में उनके एक बार फिर जाने की भी संभावना है। प्रधानमंत्री 11 फरवरी को मथुरा, 17 फरवरी को झांसी, 19 फरवरी को वाराणसी और 24 फरवरी को गोरखपुर के दौरे पर जा सकते हैं।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार 11 फरवरी को मोदी मथुरा में अक्षयपात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे जबकि 17 फरवरी को वह झांसी में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और रक्षा कॉरीडोर की आधारशिला रखेंगे। 19 फरवरी को प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। वाराणसी में वह संत रविदास की जन्मस्थली पर होने वाले जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के ओरहे गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

ममता सरकार ने अब यूपी के CM योगी की बंगाल रैली को नहीं दी अनुमति
     
ओरहे गांव में भाजपा ने प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा कराने की तैयारी की है जिसमें पांच लाख लोगों को लाने की तैयारी है। जनसभा में ही प्रधानमंत्री कई विकास योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे वहीं 24 फरवरी को गोरखपुर में भाजपा किसान मोर्चा के समापन सत्र में हिस्सा लेंगे। यह भी कयास लगाये जा रहे हैं कि इस महीने प्रधानमंत्री प्रयागराज में चल रहे कुंभ में मंत्रिमंडल के कई साथियों के साथ हिस्सा ले सकते हैं लेकिन इस बारे में अभी कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार ने भी पिछले साल हुए इन्वेस्टर समिट में लॉन्च किये गये औद्योगिक परियोजनाओं की दूसरे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह की तारीख तय नहीं की है। प्रधानमंत्री मोदी को इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने लखनऊ भी आना है।

सीमांचल एक्स हादसे में 7 की मौत, मृतकों के परिवार को 5 लाख का मुआवजा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mission 2019 PM Modi will visit UP four times this month