ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिशन 2019: चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए मायावती ने बुलाई बैठक

मिशन 2019: चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए मायावती ने बुलाई बैठक

बसपा सुप्रीमो मायावती सपा के साथ गठबंधन की घोषणा के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने में पूरी तरह से जुटने जा रही हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो सोमवार की शाम को उनके लखनऊ आने की संभावना...

मिशन 2019: चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए मायावती ने बुलाई बैठक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 21 Jan 2019 05:46 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती सपा के साथ गठबंधन की घोषणा के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने में पूरी तरह से जुटने जा रही हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो सोमवार की शाम को उनके लखनऊ आने की संभावना है। इसके अगले दिन वह पार्टी के जोनल प्रभारियों व संगठन के महत्वपूर्ण लोगों के साथ बैठक करेंगी।

मायावती ने 15 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने के बाद उसी दिन शाम को दिल्ली चली गई थी। उन्होंने इस दौरान दिल्ली में देश के अन्य राज्य के कई नेताओं से अलग-अलग मुलाकातें की। लोकसभा चुनाव से पहले वह अन्य राज्यों में भी गठबंधन की संभावनाओं को टटोल रही हैं। बसपा सुप्रीमो के छह दिन बाद पुन: लखनऊ आने की संभावना जताई गई है। वह इस दौरान सपा के साथ हुए गठबंधन और सीटों के बंटवारे पर पार्टी के मुख्य जोनल इंचार्ज और को-आर्डिनेटर के साथ बैठक करेंगी।

मायावती पर विवादित टिप्पणी के बाद BJP विधायक साधना सिंह ने जताया खेद

शादी में भी कर सकती हैं शिरकत

बसपा सुप्रीमो के करीबी माने जाने वाले व उनके ओएसडी पवन सागर की बेटी सान्या सागर और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी 23 जनवरी को लखनऊ में होने वाली है। मायावती के इस शादी में शिरकत करने की संभावना भी जताई जा रही है। इस शादी में सियासी लोगों भी काफी संख्या में जुट सकते हैं।

मायावती का अपमान सहन नहीं होगा : तेजस्वी यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें