ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया में डाली भ्रामक पोस्ट, कन्नौज में एफआईआर के बाद साइबर सेल जांच में जुटी

अखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया में डाली भ्रामक पोस्ट, कन्नौज में एफआईआर के बाद साइबर सेल जांच में जुटी

सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया में फर्जी और आपत्तिजनक पोस्ट डालने का मामला सामने आया है। इसे भाजपा कार्यकर्ताओं की शरारत बताते हुए सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज...

अखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया में डाली भ्रामक पोस्ट, कन्नौज में एफआईआर के बाद साइबर सेल जांच में जुटी
कन्नौज संवाददाताTue, 20 Jul 2021 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम से सोशल मीडिया में फर्जी और आपत्तिजनक पोस्ट डालने का मामला सामने आया है। इसे भाजपा कार्यकर्ताओं की शरारत बताते हुए सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। साइबर सेल मामले की जांच में जुटी है। सपा नेताओं का कहना है कि विधानसभा चुनाव करीब आते ही प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए यह किया गया है। 

कन्नौज सदर से सपा के विधायक अनिल दोहरे ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि मंगलवार को उनकी निगाह सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष के नाम से वायरल हो रही पोस्ट पर पड़ी। उसमें काफी आपत्तिजनक और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली बात लिखी थी। उन्होंने इसकी जानकारी पार्टी मुखिया को दी तो उन्होंने ऐसी किसी पोस्ट से इनकार किया।

विधायक ने कहा कि फेसबुक पर अलग-अलग नाम शिव अवतार गुप्ता, श्यामजी मिश्र, श्यामजी-श्यामजी के अकाउंट से फर्जी पोस्ट डालकर सपा मुखिया की छवि खराब करने की कोशिश की गई। विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए यह सब साजिश के तहत किया गया है। सदर कोतवाल विकास राय ने बताया कि शिकायत का संज्ञान लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साइबर टीम की मदद से पड़ताल करवाई जा रही है। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें