ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर में बदमाशों ने चावल कारोबारी को मारी गोली, धान खरीद की लेन-देन में हत्या की आशंका

सुलतानपुर में बदमाशों ने चावल कारोबारी को मारी गोली, धान खरीद की लेन-देन में हत्या की आशंका

सुलतानपुर में रविवार रात एक चावल आढ़ती की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। आशंका है कि धान की खरीद के लेन-देन में उसे बदमाशों ने गोली मारी है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

सुलतानपुर में बदमाशों ने चावल कारोबारी को मारी गोली, धान खरीद की लेन-देन में हत्या की आशंका
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सुलतानपुरSun, 23 Jun 2024 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सुलतानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कूरेभार थाना क्षेत्र के गुप्तारगंज बाजार में एक चावल आढ़ती की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। गोली लगने से गंभीर हालत में व्यापारी को मेडिकल कॉलेज के अधीन जिला अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। आशंका है कि चावल कारोबार में धान खरीद के लेन-देन में उसे बदमाशों ने गोली मारी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

रविवार की रात 9.15 बजे गुप्तारगंज कस्बे के रहने वाला 35 साल का चावल कारोबारी राजेश उर्फ रोहित जयसवाल कस्बे में ही चंद्रिकाधाम के पास स्थित भोला चाय की दुकान पुर खड़ा था। उसी समय एक बाइक पर सवार दो बदमाश उसके पास पहुंचे। उन्होंने बिना कोई बातचीत रोहित के सिर को निशाना बनाते हुए तमंचे से गोली मार दी। जब तक आसपास के लोग कुल समझ पाते, गोली सिर में लगने से रोहित मौके पर ढेर हो गया। दोनों बदमाश बाइक से मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में लोगों ने उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

 पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रोहित क्षेत्र में धान की खरीद कर कुटाई कराकर चावल का कारोबार करता था। वह धान का पैसा क्षेत्र के कुछ चुनिंदा लोगों के खाते में मांगाता था। ऐसे में कई लोगों के पास उसका पैसा बकाया था। कुछ लोगों पर रोहित पैसे के लिए दबाव बना रहा था। आशंका है कि उन्हीं में से किसी ने रोहित को गोली मारी या मरवाई है। फिलहाल घटनाक्रम की बारीकी से जांच की जा रही है। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Advertisement