ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत में बदमाशों ने शराब सेल्समैन से की लूटपाट

पीलीभीत में बदमाशों ने शराब सेल्समैन से की लूटपाट

पीलीभीत में घर वापस लौट रहे शराब के सेल्समैन से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने असलाह के बल पर हजारों की नगदी लूट ली। विरोध पर उसकी जमकर पिटाई लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो...

पीलीभीत में बदमाशों ने शराब सेल्समैन से की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 03 Aug 2021 11:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में घर वापस लौट रहे शराब के सेल्समैन से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने असलाह के बल पर हजारों की नगदी लूट ली। विरोध पर उसकी जमकर पिटाई लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद सीओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। आधीरात तक बदमाशों की खोजबीन की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। 

कोतवाली क्षेत्र के गांव कढ़ैया कनपारा निवासी अजय पूरनपुर धनाराघाट रोड पर कारगिल पंप के पास देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन के पद पर तैनात है। रोज की तरह वह सोमवार रात लगभग साढ़े 9 बजे घर वापस जा रहा था। जैसे ही वह पंप से कुछ दूरी मुझा मोड़ के पास पहुंचा। अभी दो बाइकों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने असलहा के बल पर सेल्समैन को रोक लिया। विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इसके बाद सेल्समैन से शराब की बिक्री के रखे 29 हजार 500 लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना से क्षेत्र में खलबली मच गई।

जानकारी पर सीओ लल्लन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। रात 1 बजे तक बदमाशों की शिनाख्त को पुलिस छानबीन करती रही लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस ने बदमाशों की लोकेशन तलाशने को दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी है। कोतवाली के एसएसआई बालकराम ने बताया घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की गई। सेल्समैन 29500 छीनने की बात कह रहा है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें