ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, आंखों में मिर्च झोंक कैशियर से दिनदहाड़े लूटे लाखों रुपये

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, आंखों में मिर्च झोंक कैशियर से दिनदहाड़े लूटे लाखों रुपये

उन्नाव में बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर की आंखों में मिर्च झोंककर लाखों रुपये लूट लिये। जब कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पीट दिया।

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, आंखों में मिर्च झोंक कैशियर से दिनदहाड़े लूटे लाखों रुपये
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावSun, 04 Feb 2024 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर की आंखों में मिर्च झोंककर लाखों रुपये लूट लिये। जब कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे जमकर पीट दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच जुट गई। वहीं, ड्राइवर और संदिग्ध बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली दीपा वर्मा की दही थाना क्षेत्र में पटेल बैट्री के नाम से फैक्ट्री है। यहां से ई-रिक्शा की बैट्रियां कई शहरों में सप्लाई की जाती हैं। शनिवार सुबह फैक्ट्री में काम करने वाले कैशियर उमेश उर्फ वीरेंद्र माखी के सुदेसा बहादुर गांव के लोडर चालक मनोज के साथ हरदोई और शाहजहांपुर बैट्री सप्लाई और पैसे की वसूली के लिए गए थे। देर रात लोडर से फैक्ट्री लौट रहे थे, तभी फायर ट्रेनिंग सेंटर स्थित हिन्दूखेड़ा गांव के पास चालक ने लोडर में खराबी आने की बात कहकर रोक दिया। इस दौरान तीन बदमाश आए और चालक व कैशियर से मारपीट शुरू कर दी।

आंख में मिर्च झोंक दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इंस्पेक्टर फोर्स के मौके पर पहुंचे और दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। लूट की जानकारी पर एएसपी अखिलेश सिंह व सीओ विजय आनंद ने भी पहुंचकर छानबीन की थी। पुलिस अधिकारियों ने खुलासे के लिए स्वॉट टीम को लगाया है। आशंका है कि चालक मनोज के करीबी ने ही लूट की घटना को अंजाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें