DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इटावा: डिप्टी जेलर पर आवास में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जेल परिसर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला करके जेल की सुरक्षा व्यवस्था का तार तार कर दिया। हमला उस समय हुआ जब वह अपने जेल पसिर में स्थित आवास पर थे।

बदमाशों ने जय हिन्द बोलकर दरवाजा खुलवाया और उनका गला दबाते हुए दबोच लिया। साथ ही तमंचे से फायर भी किया, लेकिन फायर मिस होने से उनकी जान बच गई। दोनों बदमाशों से उन्होंने गुत्थम गुत्था भी की और मौका पाकर पिस्टल की ओर भागे। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। घटना से जेल परिसर में हड़कंप मच गया।

राममोहन नगर सिकंदरा आगरा के रहने वाले डिप्टी जेलर एचएस जाफरी जेल परिसर में स्थित सरकारी आवास में अकेले रहते हैं। बुधवार की सुबह 9.30 बजे जेल से अपने आवास पर पहुंचे थे। 15 मिनट बाद ही किसी ने दरवाजा खटखटाया और जय हिन्द की आवाज दी। इस पर उन्होंने किसी जेल कर्मी के होने की संभावना पर गेट खोल दिया। गेट खुलते ही दो नकाबपोश बदमाशों ने उनको अंदर धकेलकर गला दबाकर दबोच लिया, साथ ही एक बदमाश ने तमंचे से उन पर गोली चला दी, लेकिन फायर मिस हो गया। फायर मिस होते ही वह बदमाशों से भिड़ गए, इससे कमरे की मेज के शीशे आदि टूट गए। वह चीख पुकार करते हुए अपनी पिस्टल लेने के लिए अंदर भागे और कुछ ही क्षणों में पिस्टल लेकर निकले। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। आवाजें सुनकर जेल का स्टाफ पहुंचा और जानकारी अधिकारियों को दी गई। कुछ ही देर में जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह समेत कई पुलिस अफसर पहुंच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:miscreants carried out a fatal attack on the deputy jailer in etawah