ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत में बदमाशों का धावा, बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर जनसेवा केंद्र पर की लूटपाट

पीलीभीत में बदमाशों का धावा, बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर जनसेवा केंद्र पर की लूटपाट

यूपी के पीलीभीत में बाइक सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया। बरेली हाईवे पर ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी के समीप दिनदहाड़े जनसेवाकेंद्र पर नकदी व जेवरात लूट लिए।

पीलीभीत में बदमाशों का धावा, बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर जनसेवा केंद्र पर की लूटपाट
Dinesh Rathourसंवाददाता,पीलीभीतSun, 17 Sep 2023 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में बदमाशों ने बरेली हाईवे पर ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी के समीप दिनदहाड़े जनसेवाकेंद्र पर धावा बोलकर नकदी व जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने नौ माह की मासूम बच्ची का गनप्वांइट पर लेकर संचालक के हाथ पैर बांध दिए। जाते वक्त दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने फायरिंग भी की। सूचना मिलने पर एएसपी व सीओ सदर समेत जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। 
जहानाबाद थाना क्षेत्र के बरेली हाईवे पर बालपुर के समीप मोहन स्वरूप का जनसेवा केंद्र हैं। रविवार शाम चार बजे जनसेवा केंद्र पर दो बाइकों से पांच बदमाश आए।

बदमाशों ने रुपये निकालने की बात कहकर काउंटर पर बैठी नौ माह की बच्ची प्रियांशी को गन प्वांइट पर ले लिया। इसके बाद संचालक मोहन स्वरूप के हाथ पैर बांध दिए और उसकी पत्नी पायल के कानों के कुंडल और नाक की नथ उतरवा ली। इसके बाद मोबाइल के डिब्बे में रखे 27 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली।

बदमाशों ने जाते वक्त दहशत फैलाने के लिए गोली भी चलाई जो जनसेवा केंद्र पर रखे फ्रिज में लगी। सूचना पर एएसपी अनिल यादव, सीओ सदर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खोखा बरामद कर लिया है। एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि लूट के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।