ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हुआ इनामी बदमाश, दो सिपाहियों पर गिरी गाज

पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हुआ इनामी बदमाश, दो सिपाहियों पर गिरी गाज

मेरठ में पुलिस को एक बार फिर किरकिरी झेलनी पड़ी। यहां 15 हजार का इनामी बदमाश मेडिकल के दौरान हथकड़ी खुलवा कर फरार हो गया। बुधवार को सिविल लाइन पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया था।

पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हुआ इनामी बदमाश, दो सिपाहियों पर गिरी गाज
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठFri, 27 Jan 2023 05:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस को एक बार फिर किरकिरी झेलनी पड़ी। यहां 15 हजार का इनामी बदमाश मेडिकल के दौरान हथकड़ी खुलवा कर फरार हो गया। बुधवार को सिविल लाइन पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमें में 15 हजार के इनामी बदमाश अभिषेक ठाकुर को कचहरी के पास से गिरफ्तार किया था। वहीं, गुरुवार को सिविल लाइन थाने के दो सिपाही बदमाश का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे। उसे गेगेस्टर कोर्ट  में पेश करना था। लेकिन मेडिकल के दौरान ही अभिषेक ने हथकड़ी खुलवाली और फरार हो गया।

इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। काफी देर तक दो सिपाहियों ने इस मामले को छिपाए रखा। बाद में उन्होंने इसकी जानकारी प्रभारी विशंभर दयाल को दी। वहीं सूचना मिलने सिविल लाइन थाने की पुलिस जिला अस्पताल पहुंचकर सीसीटीवी के फुटेज चेक किए। देर  शाम दोनों सिपाहियों की बड़ी लापरवाही मानते हुए एसएसपी के आदेश पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

सीओ सिविल लाइन अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश की जा रही है जल्द आरोपी को जेल में होगा। लापरवाह सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें