DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मिर्जापुरः आर्केस्ट्रा में स्टेज पर डांस को लेकर घराती-बाराती भिड़े, आठ जख्मी

उत्तर प्रदेशमिर्जापुरः आर्केस्ट्रा में स्टेज पर डांस को लेकर घराती-बाराती भिड़े, आठ जख्मी

हलिया (मिर्जापुर) हिन्दुस्तान संवाद  Published By: Yogesh Yadav
Tue, 01 Jun 2021 06:06 PM
मिर्जापुरः आर्केस्ट्रा में स्टेज पर डांस को लेकर घराती-बाराती भिड़े, आठ जख्मी

मिर्जापुर में हलिया थाना क्षेत्र के मड़वा धनावल गांव शादी समारोह में आर्केस्ट्रा पर डांस को लेकर घराती व बाराती आपस में भिड़ गए। मारपीट में दिव्यांग समेत आठ लोग जख्मी हो गए। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। जख्मी लोगों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने चार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

हलिया के मड़वा धनावल गांव निवासी रामरती की बेटी दीपा की शादी थी। देर शाम बारात आई। बारात में आर्केस्ट्रा चल रहा था। इसी बीच मड़वा धनावल गांव के ही रामलाल, बृजलाल, उदयभान, सोनू आर्केस्ट्रा के स्टेज पर चढ़ गए। बारातियों इसका विरोध करने लगे। जिस पर घराती व बाराती में गाली गलौज व मारपीट शुरु हो गई।

मारपीट के बाद शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। बीच बचाव करने पहुंचे लड़की पक्ष के दिव्यांग लवलेश को मारने पीटने लगे। मारपीट में सुरेश (27), रामपति (45), सर्वेश (24), प्रेमचंद्र (38), राजेंद्र (42), रामधारी (70) व दूसरे पक्ष से रामलाल (55) चोटिल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पर भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सुरेश की हालत गंभीर मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। लड़की पक्ष के प्रेमचंद्र की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।  

संबंधित खबरें