ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर में होमगार्ड की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप के बाद हत्‍या, बरामदे में सोई लड़की की सुबह तालाब किनारे मिली लाश

जौनपुर में होमगार्ड की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप के बाद हत्‍या, बरामदे में सोई लड़की की सुबह तालाब किनारे मिली लाश

उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी गयी। सूचना मिलते ही जहां सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए वही कई थानों की पुलिस के साथ एसपीआरए...

जौनपुर में होमगार्ड की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप के बाद हत्‍या, बरामदे में सोई लड़की की सुबह तालाब किनारे मिली लाश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,जौनपुर Wed, 30 Jun 2021 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी गयी। सूचना मिलते ही जहां सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए वही कई थानों की पुलिस के साथ एसपीआरए त्रिभुवन सिंह, सीओ चोब सिंह घटना स्थल पर पहुंच गए।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली बदलापुर में तैनात होमगार्ड की 17 वर्षीय बेटी घर के बाहर बरामदे में सोई थी। सुबह घर से 700 मीटर दूर सिवान में तालाब के किनारे उसकी लाश मिली। मौके की स्थिति से लगता है कि उसके साथ  गैंगरेप हुआ है। 

परिजनों के अनुसार रात एक बजे आंख खुली तो उनकी बेटी चारपाई से गायब थी। पूरी रात खोजबीन करते रहे। सुबह लगभग पांच बजे 700 मीटर दूर सिवान स्थित तालाब के किनारे अर्धनग्नावस्था में उसकी लाश मिली। चेहरे सहित शरीर पर कई जगह खरोच सहित चोट के निशान थे। लगता है की उसने दुराचारियों से संघर्ष किया था। मौके पर मिले खून से लथपथ अंडरगारमेंट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जांच हेतु फोरेंसिंक टीम भी पहुंचकर नमूना लिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें