ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में मंत्री राणा ने लगवाए 'रामजन्म भूमि की जय' के नारे

फर्रुखाबाद में मंत्री राणा ने लगवाए 'रामजन्म भूमि की जय' के नारे

'भारत माता की जय' और 'रामजन्म भूमि की जय' के नारे के साथ शुरू हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के विजयादशमी समारोह में प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने समाज की एकजुटता पर जोर...

फर्रुखाबाद में मंत्री राणा ने लगवाए 'रामजन्म भूमि की जय' के नारे
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबादFri, 19 Oct 2018 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

'भारत माता की जय' और 'रामजन्म भूमि की जय' के नारे के साथ शुरू हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के विजयादशमी समारोह में प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने समाज की एकजुटता पर जोर दिया। कहा, भाजपा सरकार में प्रदेश में जितने विकास कार्य हुए हैं उतने किसी और सरकार में नहीं। उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश कहलाने लगा है। 
जहानगंज रोड पर क्षत्रिय भवन में आयोजित विजयादशमी समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मंत्री सुरेश राणा ने संबोधन से पूर्व भारत माता की जय व रामजन्म भूमि की जय के नारे लगवाए। इसके बाद समारोह को संबोधित करते हुए बच्चों की शिक्षा पर विशेष जोर दिया। उन्होंने क्षत्रिय समाज से आह्वान किया कि बच्चे जब पढ़-लिखकर आगे बढ़ेंगे तभी तो समाज को सही दिशा मिलेगी। इस दौरान उन्होंने पूर्व की सपा सरकार पर निशाना साधा और अपने साथ हुई कार्रवाई को को याद दिलाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सर्व समाज का सम्मान है। किसी के साथ कोई अन्याय नहीं होता है जबकि पूर्व की सरकारें तो अपने ही समाज की नहीं सुनती थीं। समारोह में मंत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से हो रहे कार्यों की सराहना की। कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश दिन-रात तरक्की के पथ पर बढ़ रहे हैं। समारोह में महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष ठाकुर वीरेंद्र सिंह राठौर, राघवेंद्र सिंह राजू, विधायक नागेंद्र सिंह, हरदोई के सवाजपुर विधायक रानू सिंह ने भी अपने विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें