ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआज प्रयागराज कैबिनेट बैठक में नहीं शामिल होंगे मंत्री ओम प्रकाश राजभर

आज प्रयागराज कैबिनेट बैठक में नहीं शामिल होंगे मंत्री ओम प्रकाश राजभर

आज प्रयागराज में आयोजित प्रदेश सरकार के कैबिनेट की बैठक में मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं होंगे। सोमवार को उन्होंने इसकी लिखित सूचना सरकार को भेजी। राजभर द्वारा कैबिनेट बैठक के बहिष्कार के...

आज प्रयागराज कैबिनेट बैठक में नहीं शामिल होंगे मंत्री ओम प्रकाश राजभर
प्रमुख संवाददाता,लखनऊ। Tue, 29 Jan 2019 02:37 AM
ऐप पर पढ़ें

आज प्रयागराज में आयोजित प्रदेश सरकार के कैबिनेट की बैठक में मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं होंगे। सोमवार को उन्होंने इसकी लिखित सूचना सरकार को भेजी।

राजभर द्वारा कैबिनेट बैठक के बहिष्कार के फैसले को सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू नहीं किए जाने के विरोध स्वरूप देखा जा रहा है। श्री राजभर ने बताया है कि कैबिनेट से संबंधित पत्र आज उनके कार्यालय को प्राप्त हुआ था। निजी सचिव के माध्यम से बैठक में शामिल नहीं होने की सूचना उन्होंने सरकार को दे दी है। यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने सिर्फ प्रयागराज कैबिनेट में नहीं जाने का फैसला लिया है, लखनऊ में होने वाली बैठकों में वह पूर्ववत शामिल होते रहेंगे। मंगलवार को वह वाराणसी में अपनी पार्टी की बैठक में शामिल होंगे। गौरतलब है कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट नहीं लागू होने से श्री राजभर नाराज चल रहे हैं। अल्टीमेटम दे रखा है कि 24 फरवरी तक इसे लागू नहीं किया गया तो वह 25 फरवरी को गठबंधन से बाहर हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें