ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमैनपुरी पुलिस लाइन में मेस के खाने की हालत सुधरी, पुलिस वाले बोले- आज तो दाल भी अच्छी और सब्जी भी

मैनपुरी पुलिस लाइन में मेस के खाने की हालत सुधरी, पुलिस वाले बोले- आज तो दाल भी अच्छी और सब्जी भी

पुलिस लाइन के मेस की बदहाली का किस्सा सामने आने के बाद बुधवार को मेस की व्यवस्थाएं बदली-बदली सी नजर आयीं। लाइन के मेस में बेहतर गुणवत्ता का खाना बनाया गया। पुलिस वालों ने खाने की तारीफ की।

मैनपुरी पुलिस लाइन में मेस के खाने की हालत सुधरी, पुलिस वाले बोले- आज तो दाल भी अच्छी और सब्जी भी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान,मैनपुरीThu, 18 Aug 2022 10:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी। पुलिस लाइन के मेस की बदहाली का किस्सा सामने आने के बाद बुधवार को मेस की व्यवस्थाएं बदली-बदली सी नजर आयीं। लाइन के मेस में बेहतर गुणवत्ता का खाना बनाया गया। पुलिस कर्मियों ने भी बनाए गए भोजन की तारीफ की। कहा कि पिछले कई दिनों से उन्हें बेहतर खाना मिल रहा है। पिछले दिनों एसपी ने लाइन के मेस का निरीक्षण किया था और भोजन में कमी मिलने पर नाराजगी जताई थी।

पुलिस लाइन के मेस में दाल और सब्जी की गुणवत्ता निरीक्षण के दौरान बेहतर नहीं मिली तो एसपी ने मेस कर्मचारियों को फटकार लगाई थी। इसके बाद एसपी ने पहले मंगलवार और फिर बुधवार को मेस के भोजन की गुणवत्ता चेक कराई तो गुणवत्ता बहुत बेहतर पायी गई। कर्मचारियों से भी एसपी की टीम ने पूछताछ की और भोजन की जानकारी ली तो सभी ने खाना को सराहा और कोई शिकायत नहीं की। एसपी ने कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि यदि किसी तरह की कोई समस्या हो तो तत्काल सूचित करें ताकि समय रहते व्यवस्थाएं सुधारी जा सकें।

एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाओं का फीडबैक वे लेते रहते हैं। शासन के निर्देश हैं कि पुलिस कर्मियों से बेहतर काम लिया जाए और उनके वेलफेयर का भी पूरा ख्याल रखा जाए। मेस में जो कमी मिली थी उन्हें दूर करा दिया गया है। निश्चित रूप से पुलिस कर्मियों के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं की व्यवस्था रहेगी। इस संबंध में उन्होंने लाइन और थानों को निर्देश दे दिए हैं।

यूपी पुलिस टीम को कमरे में बंद कर कुत्ते से कटवाया, चोरी के मामले में पटना गई थी छापेमारी करने

गौरतलब हो की यूपी के फिरोजाबाद में मेस के खाने को लेकर सिपाही द्वारा उठाए गए सवाल का वीडियो वायरल हुआ तो दूसरे जिले का पुलिस महकमा हरकत में आया। मैनपुरी एसपी ने अपने जिले की पुलिस लाइन के मेस में बन रहे खाने की गुणवत्ता जानने के लिए पहुंचे और कच्ची रोटियां और अरहर की दाल में पानी मिला तो देखकर भड़क गए। तोरई की सब्जी का भी हाल बुरा था। एसपी ने मौके पर मेस इंचार्ज को बुलाकर फटकार लगाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें