ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबिस्तर से उठते ही दौड़ी, फिर मेडिकल कॉलेज की छत पर चढ़ गई मानसिक रोगी महिला, चौथी मंजिल से लगा दी छलांग

बिस्तर से उठते ही दौड़ी, फिर मेडिकल कॉलेज की छत पर चढ़ गई मानसिक रोगी महिला, चौथी मंजिल से लगा दी छलांग

बदायूं स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में चौथी मंजिल पर बने मनोरोग वार्ड से एक मानसिक मंदित महिला ने छलांग लगा दी। चौथी मंजिल से जमीन पर गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिस्तर से उठते ही दौड़ी, फिर मेडिकल कॉलेज की छत पर चढ़ गई मानसिक रोगी महिला, चौथी मंजिल से लगा दी छलांग
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बदायूंFri, 21 Jun 2024 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में चौथी मंजिल पर बने मनोरोग वार्ड से एक मानसिक मंदित महिला ने छलांग लगा दी। चौथी मंजिल से जमीन पर गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से मेडिकल कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई। स्वास्थ्य टीम ने घायल महिला को इमरसेंजी वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया। सूचना पर पहुंची शेखूपुर चौकी पुलिस ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन से घटना की जानकारी की है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। 14 जून को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने शहर में घूम रही एक 30 वर्षीय मानसिक मंदित महिला को बीमार एवं असहाय देख जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। वह बोलने से असमर्थ है। इस वजह से पुलिस उसके परिजनों को तलाश करने में कामयाब नहीं हो सकी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार होने के बाद उसे मानसिक मंदित होने के चलते राजकीय मेडिकल कॉलेज के मनोरोग वार्ड में भर्ती कराया था। जहां उसकी देखभाल के लिए एक महिला आरक्षी को भी लगाया था। 

शुक्रवार को महिला आरक्षी वार्ड में उसकी देखरेख कर रही थी। इसी दौरान महिला बिस्तर से उठकर दौड़ने लगी। महिला आरक्षी ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह धक्का देकर चौथी मंजिल से नीचे कूद गई। चौथी मंजिल से गिरने पर महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से मेडिकल कॉलेज में अफरातफरा मच गई। मौके पर मेडिकल स्टाफ पहुंचा। प्राचार्य एवं सीएमएम को घटना की जानकारी देते हुए घायल महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार शुरू हो सका। पुलिस और मेडिकल कॉलेज प्रशासन महिला की हालत ठीक बता रहे है।