ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमेरठ : झूठी शान के लिए छोटे भाई बहन को मारी गोली, मौत

मेरठ : झूठी शान के लिए छोटे भाई बहन को मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में झूठी शान के लिए छोटे भाई द्वारा अपनी बहन की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद मोहल्ले...

मेरठ : झूठी शान के लिए छोटे भाई बहन को मारी गोली, मौत
Shivendra Singh भाषा, मेरठThu, 09 Sep 2021 03:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में झूठी शान के लिए छोटे भाई द्वारा अपनी बहन की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद मोहल्ले में रहने वाले सलीम की पुत्री का उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग था।

उन्होंने बताया कि बयान के अनुसार एक दिन युवती के भाई ने अपनी बहन को युवक के साथ देख लिया और उसने इसकी जानकारी परिजन को दी। उन्होंने कहा कि परिजन की आपत्तियों को अनदेखा करते हुए युवती ने अपनी दोस्ती जारी रखी,जिस पर आवेश में आ कर उसके भाई ने बुधवार देर रात उसे गोली मार दी।

इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ में तड़के इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। सरधना के थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

epaper