ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ की महिला से थानाभवन में गैंगरेप, इंस्‍टाग्राम पर बने दोस्‍त ने कोल्‍डड्रिंक में नशा देकर की वारदात 

मेरठ की महिला से थानाभवन में गैंगरेप, इंस्‍टाग्राम पर बने दोस्‍त ने कोल्‍डड्रिंक में नशा देकर की वारदात 

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप के बाद मेरठ निवासी महिला को थानाभवन के होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला ने बताया कि आरोपी और उसके साथी ने नौकरी का झांसा देकर बुलाया था।

मेरठ की महिला से थानाभवन में गैंगरेप, इंस्‍टाग्राम पर बने दोस्‍त ने कोल्‍डड्रिंक में नशा देकर की वारदात 
rape, file photo
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,मेरठSat, 15 Jun 2024 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

Gangrape: सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप के बाद मेरठ निवासी महिला को शामली के थानाभवन के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला ने बताया कि आरोपी और उसके साथी ने नौकरी का झांसा देकर बुलाया था, जिसके बाद कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ देकर उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया गया। थानाभवन पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। मेरठ निवासी पीडिता महिला शामली पुलिस आफिस पर एसपी अभिषेक से मिलने पहुंची। 

महिला ने बताया कि कि उसकी इंस्टाग्राम से शामली निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी, जिसने खुद को बैंक में तैनात बताया था। महिला का आरोप है कि युवक ने उसकी भी नौकरी लगवाने का झांसा देकर मिलने की पेशकश की थी, जिसके बाद उसने अपने साथी को भेजकर पहले उसे देहरादून बुलाया, लेकिन वहां पर युवक नहीं मिला, जिसके बाद साथी ने बैंक में तैनात युवक के थानाभवन में होने की जानकारी दी, जिसके बाद वह दोस्त के साथी के साथ थानाभवन आ गई। महिला ने आरोप लगाया कि थानाभवन में उसका इंस्टाग्राम वाला दोस्त मिला, जिसने उसे कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई और उसके बाद वह अपनी सुधबुध खो बैठी।

महिला ने आरोपी और उसके साथी पर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाते हुए थानाभवन के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज लिया है। आरोपी शामली के रहने वाले है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बच्चे की गर्दन पर चाकू रख महिला से किया दुष्कर्म

वहीं एक अन्‍य घटना में पल्लवपुरम में बच्चे की गर्दन पर चाकू रख उसकी मां से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने थाने पर शिकायत की लेकिन पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। शुक्रवार को वह एसएसपी ऑफिस पहुंची और अफसरों के समक्ष आपबीती सुनाई।

पुलिस आफिस आई महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चुपके से उसकी नहाते हुए वीडियो बना ली। 14 मई को वह वीडियो लेकर घर आ गया और ब्लैकमेल करने लगा। उस पर संबंध बनाने का दबाव डाला। बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद वह आये दिन उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

28 मई को आरोपी दबाव बनाकर उसे अपनी बहन के यहां हरिद्वार ले गया। महिला का आरोप है कि वहां उस युवक ने अपने बहनोई के साथ मिलकर दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया। उसको घर न पाकर उसके पति ने अपहरण की आशंका जताते हुए चौकी पर तहरीर दे दी। पुलिस कार्रवाई का आरोपियों को पता चला तो वह उसे दौराला में छोड़ गये।