ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखराब निकली साड़ी तो महिला ने सड़क पर रख लगा दी आग, शोरूम मालिक ने फिर किया ये काम

खराब निकली साड़ी तो महिला ने सड़क पर रख लगा दी आग, शोरूम मालिक ने फिर किया ये काम

मेरठ में अजीब मामला देखने को मिला जहां एक महिला ने अपनी बात मनवाने के लिए अलग अंदाज अपनाया। जीआईसी के सामने मंगलवार को एक महिला ने कटी हुई साड़ी को नहीं बदलने पर शोरूम के सामने साड़ी में आग लगा दी।

खराब निकली साड़ी तो महिला ने सड़क पर रख लगा दी आग, शोरूम मालिक ने फिर किया ये काम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 02 Nov 2022 12:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में अजीब मामला देखने को मिला जहां एक महिला ने अपनी बात मनवाने के लिए अलग अंदाज अपनाया। दरअसल, जीआईसी के सामने मंगलवार को एक महिला ने कटी हुई साड़ी को नहीं बदलने पर शोरूम के सामने साड़ी रखकर आग लगा दी। हंगामा बढ़ता देख शोरूम मालिक ने साड़ी की रकम वापस देकर महिला को शांत कराया।

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में जीआईसी के सामने साड़ी शोरूम है। महिला सात अक्टूबर को करवाचौथ के लिए पांच हजार रुपये कीमत की साड़ी खरीद कर ले गई थी। महिला ने घर में साड़ी देखी तो वो खराब निकली। मंगलवार को महिला साड़ी लेकर शोरूम पहुंची तो शोरूम कर्मचारियों ने साड़ी बदलने से इनकार कर दिया। महिला का आरोप था कि साड़ी का बॉडर कटा हुआ था। शोरूम मालिक ने एक महीने बाद साड़ी बदलने से मना किया तो महिला भड़क गई। महिला शोरूम से बाहर निकली और साड़ी को सड़क पर रखकर आग लगा दी।

26 साल पुराने केस में जेल जाने के डर से 92 वर्षीय बुजुर्ग ने सदमे में तोड़ा दम, फंसी पुलिस

यह देखकर मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। मामला तूल पकड़ता देख शोरूम मालिक ने महिला को साड़ी की कीमत पांच हजार रुपये लौटा दिए। इसके बाद महिला रुपये लेकर वापस चली गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। लेकिन मामले की जानकारी करने के बाद बिना किसी कार्रवाई के वापस लौट आई। वहीं महिला या शोरूम मालिक किसी ने भी एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग नहीं की है। 

महिला का कहना है कि उसे केवल साड़ी बदलनी थी लेकिन शोरूम मालिक के नहीं मानने पर उसे ये कदम उठाना पड़ा। उसने कहा कि साड़ी पहले ही खराब थी इसलिए वो उसके काम की नहीं थी। ऐसे में शोरूम मालिक के वापस न लेने पर उसने उस साड़ी को जला दिया। वहीं शोरूम मालिक ने हंगामे के बाद साड़ी की रकम वापस करके मामला खत्म कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें