ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ : नशे का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वॉय ने आईसीयू में भर्ती लड़की से किया रेप

मेरठ : नशे का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वॉय ने आईसीयू में भर्ती लड़की से किया रेप

उत्तर प्रदेश में मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती लड़की से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि वार्ड ब्वॉय ने नशे का इंजेक्शन देकर आईसीयू में भर्ती लड़की से रेप किया। मामले सामने आने के...

मेरठ : नशे का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वॉय ने आईसीयू में भर्ती लड़की से किया रेप
वरिष्ठ संवाददाता, मेरठWed, 02 Jun 2021 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती लड़की से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि वार्ड ब्वॉय ने नशे का इंजेक्शन देकर आईसीयू में भर्ती लड़की से रेप किया। मामले सामने आने के बाद थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय को हिरासत में लिया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित मजीदनगर निवासी 18 वर्षीय लड़की को बुखार होने पर 27 मई को हापुड़ रोड पर केयर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। लड़की का आरोप है कि रात करीब 3 बजे आईसीयू में वार्ड ब्वॉय ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर रेप किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जहर का इंजेक्शन लगाने की धमकी दी। 29 मई को पीड़िता की अस्पताल से छुट्टी हुई। एक जून को उसने अपनी भाभी को पूरा प्रकरण बताया। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों संग थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने नर्सिंग होम पहुंचकर आरोपी कासिम निवासी गांव घोसीपुर, खरखौदा को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

छेड़छाड़ करते दिखा, फिर 40 मिनट कैमरे बंद रहे
पीड़िता का ममेरा भाई हॉस्पिटल पहुंचा। उसने हॉस्पिटल कर्मचारियों को पूरा मामला बताया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई। रात तीन बजे के आसपास वार्ड ब्वॉय आईसीयू में पीड़िता के शरीर से छेड़खानी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखा है। इसके बाद सारे कैमरे करीब 40 मिनट के लिए बंद हो गए। आशंका है कि आरोपी ने अपनी करतूत छिपाने के लिए उस वक्त कैमरे बंद किए होंगे। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ली है।

सीओ को किया गुमराह 
नर्सिंग होम के आईसीयू में रेप जैसे मामले में भी लिसाड़ी गेट थाना पुलिस की भारी लापरवाही नजर आई। दोपहर करीब तीन बजे पीड़ित परिजनों ने थाने में तहरीर दी। इसके बाद भी थाने के इंस्पेक्टर, सीओ को गुमराह करते नजर आए कि अभी तहरीर नहीं आई है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पक्ष को समझौते का पूरा मौका दिया। आरोपी पक्ष की तरफ से कुछ लोग थाने पर आ गए। वह लड़की पक्ष पर समझौते का दबाव बना रहे हैं।

नर्सिंग होम का वार्ड ब्वॉय हिरासत में है। पुलिस पूछताछ कर रही है। पूरे मामले में गहनता से जांच की जा रही है। - अमित राय, सीओ