ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ: घर के बाहर सूख रहे लड़की के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए दो युवक, जानिए कैसे हुआ खुलासा

मेरठ: घर के बाहर सूख रहे लड़की के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए दो युवक, जानिए कैसे हुआ खुलासा

मेरठ के सदर बाजार में स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिवार ने तंत्र-मंत्र और वशीकरण की आशंका जताई है। व्यापारियों के साथ मिलकर पीड़ित...

मेरठ: घर के बाहर सूख रहे लड़की के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए दो युवक, जानिए कैसे हुआ खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 15 Mar 2021 09:29 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के सदर बाजार में स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिवार ने तंत्र-मंत्र और वशीकरण की आशंका जताई है। व्यापारियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है।  

सदर बाजार निवासी पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ दिनों से आरोपी दोनों युवक यहां घूमते और अश्लीलता कर रहे थे। बताया कि कुछ दिन पहले दो आरोपियों ने उनके घर के बाहर रखा सामान उठाया था। परिवार की एक युवती के कपड़े भी नहीं मिले। इसके बाद शक होने पर सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई। इसमें दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आ गए।

मामले की जानकारी भाजपा और व्यापारी नेताओं को दी गई। दो दिन पहले इन युवकों को पकड़ने का प्रयास मोहल्ले के पास ही किया गया, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। रविवार को इसी मामले में पुलिस को सूचना दी गई।

आशंका जताई कि युवती के वस्त्रों का इस्तेमाल वशीकरण या तंत्र मंत्र क्रिया में हो सकता है। आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस को तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें