DA Image
18 अक्तूबर, 2020|7:15|IST

अगली स्टोरी

मेरठ रेप केस : नाबालिग छात्रा से हुई हैवानियत, गाड़ी में बिखरा था खून, बदहवास हालत में थी पीड़िता

minor girl rape in meerut bjp sticker car inaccused in goraksha seva samiti rape while going learnin

मेरठ में भाजपा का स्टीकर लगी कार में 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त हुई, जब वह कराटे सीखने जा रही थी। हालत बिगड़ने पर छात्रा को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार बरामद कर भाजपा एवं गोरक्षा सेवा समिति से जुड़े आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि छात्रा से कार में हैवानियत हुई। पुलिस की फोरेंसिक टीम भी कार को देखकर दंग रह गई। कार की दोनों सीटें खून से सनी हुई थीं। जिस वक्त छात्रा घर पहुंची तो उसके कपड़े भी खून से सने हुए थे। बदहवास हालत उसके साथ हुई हैवानियत को बयां कर रही थी। दरिंदगी के करीब 15 घंटे बाद छात्रा कुछ बताने की स्थिति में आई।

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय छात्रा एक कॉलेज स्थित इंस्टीट्यूट में कराटे सीखने जाती है। वहां उसकी मुलाकात 20 वर्षीय पुलकित सैनी से हो जाती है, जो उसका सीनियर खिलाड़ी है। एफआईआर के अनुसार, छात्रा शुक्रवार शाम पांच बजे कराटे सीखने स्कूटी से घर से निकली। रास्ते में रेस्टोरेंट के बाहर पुलकित कार लेकर मौजूद मिला। पुलकित ने ऑफर किया कि कार से चलते हैं। पुलकित ने छात्रा की स्कूटी उसी रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी करा दी। सीसीटीवी फुटेज से इसकी तस्दीक भी हुई है।

सुनसान गली, रास्ता बंद
छात्रा ने पिता को बताया कि आरोपी जब उसे टीपीनगर थाना क्षेत्र में शंभूनगर गुरुद्वारा स्थित एक सुनसान गली में लेकर पहुंचा तो उसने आपत्ति जताई। कहा कि यहां तो कराटे इंस्टीट्यूट नहीं है। गली सुनसान थी और रास्ता बंद था। लड़के ने वहीं गाड़ी रोक दी। आपत्ति जताने पर आरोपी ने गाली-गलौज की। जान से मारने की धमकी दी। उसे पीछे वाली सीट पर धकेल दिया। आरोपी रेप करके फरार हो गया। वह जैसे-तैसे बदहवास हालत में घर आई।

हॉस्पिटल में भर्ती कराया
परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार शाम सवा सात बजे बेटी घर लौटी। वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। तबीयत खराब देख उन्होंने तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। शनिवार को कुछ हालत में सुधार होने पर जब उन्होंने बेटी से पूछा तो दरिंदगी का पता चला।

फॉरेंसिक टीम ने की छानबीन
पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने टीपीनगर थाने में पहुंचकर घटना में प्रयुक्त कार की छानबीन की। कुछ फिंगर प्रिंट उठाए। कार की सीट पर जो खून के निशान मिले, उनके सैंपल लिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut Rape Case: Haivaniyat happened with minor girl student blood was scattered inside the car victim was found in bad condition