ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ: मुस्लिमों ने शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर पेश की सौहार्द्र की मिसाल

मेरठ: मुस्लिमों ने शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर पेश की सौहार्द्र की मिसाल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांवड़ियों का सोमवार को भी मुस्लिमों ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया। इसके साथ ही कांवड़ियों को फूल, बिस्कुट, पानी की बोतल भी वितरित की।

मेरठ: मुस्लिमों ने शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर पेश की सौहार्द्र की मिसाल
Shivendra Singh हिन्दुस्तान,मेरठMon, 25 Jul 2022 08:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांवड़ियों का सोमवार को भी मुस्लिमों ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया। इसके साथ ही कांवड़ियों को फूल, बिस्कुट, पानी की बोतल भी वितरित की। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के पश्चिम क्षेत्र मीडिया प्रभारी नासिर सैफी एवं दानिश खान के नेतृत्व में तिरंगा गेट पर मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया। उन्होंने बिस्कुट, पानी की बोतलें वितरित कीं।

नासिर सैफी ने कहा कि देश में भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए मुस्लिम समाज को आगे आकर भोलों की सेवा करनी चाहिए। इस मौके पर शमशाद कस्सार, शाहिद महमूद, शादाब अलवी, नदीम उर रहमान, आरिफ खान, शादाब सिद्दीकी, आलम, दीपक कुमार रहे। इधर, राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच के पदाधिकारियों और सदस्यों ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान के नेतृत्व में दिल्ली रोड पर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की।

दूसरी ओर, मुमताज आलम ने साथियों के साथ कांवड़ लेकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहे शिवभक्तों का स्वागत और सेवा की। हापुड़ अड्डे चौराहे पर त्रिमूर्ति चौक व्यापार संघ और भगत सिंह मार्केट व्यापार संघ की ओर से लगाए गए शिविर में मुस्लिमों और व्यापारियों ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इस दौरान अकरम गाजी, आलोक गर्ग, अतुल गुप्ता, सुरेश कुमार, राजीव गुप्ता, अश्वनी खरबंदा, मुकेश गुप्ता, यश नारंग, नईम अहमद रहे। वहीं, हापुड़ अड्डा चौराहे पर ही पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने शहर अध्यक्ष हाजी शारिक, महामंत्री सोनू शर्मा, शहर प्रभारी मंसूर इस्लाम, भगत सिंह मार्केट के प्रधान महताब राणा के नेतृत्व में कांवड़ियों का स्वागत किया गया। संगठन के शहर उपाध्यक्ष प्रवीण महरौल, देव शर्मा, बिलाल अंसारी, विक्की, जाकिर, सचिन गोयल, सब्बू, नदीम, हाजी सईदू, सोनू, हाजी नौशाद, साकिब, नदीम रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें