ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ : मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था शराब का गोदाम, पुलिस ने छापा मार पकड़ी 272 पेटी

मेरठ : मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था शराब का गोदाम, पुलिस ने छापा मार पकड़ी 272 पेटी

  उत्तर प्रदेश के मेरठ में मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहे शराब के गोदाम का भंडाफोड़ हुआ है। यहां से पंचायत चुनाव के लिए शराब की सप्लाई की जा रही थी। एक दिन पहले गाजियाबाद में एक आरोपी को शराब...

मेरठ : मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था शराब का गोदाम, पुलिस ने छापा मार पकड़ी 272 पेटी
मुख्य संवाददाता, मेरठTue, 13 Apr 2021 05:48 AM
ऐप पर पढ़ें

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहे शराब के गोदाम का भंडाफोड़ हुआ है। यहां से पंचायत चुनाव के लिए शराब की सप्लाई की जा रही थी। एक दिन पहले गाजियाबाद में एक आरोपी को शराब के साथ पकड़ा गया था, जिसके बाद इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने परतापुर पुलिस के साथ दबिश दी और शराब का जखीरा पकड़ा। गोदाम को सील कर दिया गया है।

गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान प्रिंस नाम के युवक को शराब के साथ पकड़ा था। पूछताछ में पता चला कि शराब मेरठ से लाई जा रही है। इसके बाद प्रिंस को साथ लेकर गाजियाबाद पुलिस सोमवार रात मेरठ के परतापुर थाने पहुंची। परतापुर पुलिस को साथ लेकर गगोल रोड पर सोफिया स्कूल के पीछे मुर्गी फार्म पर दबिश दी गई। आरोपी फरार हो गए। यहां से पुलिस को 272 हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई, जिसकी कीमत तीन से चार लाख रुपये बताई गई। प्रारंभिक जांच में मुर्गी फार्म गाजियाबाद निवासी रवि का बताया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें