ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडांस दीवाने सीजन 4 में मेरठ की काशवी बिखेरेंगी जलवा, यूट्यूब पर वीडियो देखकर शो से आया बुलावा

डांस दीवाने सीजन 4 में मेरठ की काशवी बिखेरेंगी जलवा, यूट्यूब पर वीडियो देखकर शो से आया बुलावा

यूपी के मेरठ की काशवी डांस दीवाने सीजन 4 में जलवा बिखेरेंगी। काशवी उन 29 प्रतिभागियों में शामिल हैं, जिन्हें शो के लिए चुना गया है। वह भारतीय नृत्य कला कथक का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

डांस दीवाने सीजन 4 में मेरठ की काशवी बिखेरेंगी जलवा, यूट्यूब पर वीडियो देखकर शो से आया बुलावा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठFri, 23 Feb 2024 07:38 AM
ऐप पर पढ़ें

टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन-4 में मेरठ की काशवी अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगी। दस साल की काशवी उन 29 प्रतिभागियों में शामिल हैं, जिन्हें शो के लिए चुना गया है। वह भारतीय नृत्य कला कथक का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। शो के जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी हैं। इसका प्रसारण हर शनिवार, रविवार रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर होगा। जिओ सिनेमा पर भी इसे देखा जा सकता है। गढ़ रोड स्थित मोती प्रयाग कॉलोनी निवासी काशवी के पिता आशीष अग्रवाल ने बताया कि बेटी की बचपन से ही डांस में रुचि थी। वह काफी कम उम्र से ही कथक सीख रही है। अभी कथक तृतीय वर्ष की छात्रा है। कोरोना काल में उसने दिल्ली की एक अकादमी से ऑनलाइन कथक सीखना शुरू किया।

काशवी की मां सोनल अग्रवाल उसके डांस के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती थीं। माधुरी दीक्षित ने इसे देखकर ही काशवी का चयन किया और उसे शो से बुलावा आया। काशवी दीवान पब्लिक स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है। काशवी मंच पर तरनजोत के साथ नजर आएंगी। ऑडिशन राउंड में दोनों सिंगल प्रतिभागी थे, लेकिन दोनों का डांस कथक होने के कारण ग्रैंड वेलकम एपिसोड में दोनों ने एक साथ प्रस्तुति दी।  

गुरुवार को मोती प्रयाग कॉलोनी के लोगों ने काशवी को जिताने के लिए वोट फॉर काशवी मुहिम शुरू की। कार्यक्रम में अजय अग्रवाल, आशा, आशीष, विकास शर्मा, अमित रस्तोगी, वैभव, आंचल, पुनीत, सुभाष, शिखा, रुचि, मीरा, दिशि, शैली, सपना, विनोद भूषण, मधुलिका, सत्यभूषण, अरुण, सुधीर, अंजना, दिलीप, रंजन आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें