ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ :  बोरे के अंदर 15 टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, सिर गायब 

मेरठ :  बोरे के अंदर 15 टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, सिर गायब 

नारी सुरक्षा के तमाम दावों के बीच मेरठ में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या कर प्लास्टिक के बोरी में भर कर उसकी लाश फेंक दी गई। लाश करीब 15 टुकड़ों में मिली है। सिर नहीं मिलने से...

मेरठ :  बोरे के अंदर 15 टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, सिर गायब 
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,मेरठ Mon, 26 Oct 2020 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

नारी सुरक्षा के तमाम दावों के बीच मेरठ में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या कर प्लास्टिक के बोरी में भर कर उसकी लाश फेंक दी गई। लाश करीब 15 टुकड़ों में मिली है। सिर नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल, टुकड़ों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सौ फुटा रोड पर फातिमा कॉलोनी का है। सोमवार शाम करीब साढ़े बजे श्मशान और कब्रिस्तान के बीच में कूड़े के ढेर पर एक महिला का नग्न धड़ मिला। पुलिस को सूचना दी गई। छानबीन शुरू हुई तो कूड़े के ढेर पर ही प्लास्टिक का कट्टा (बोरी) मिला। पुलिस ने कट्टे को खोला तो उसमें शरीर के अन्य टुकड़े मिले। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लाश करीब 12 से 15 टुकड़ों में थी। सिर गायब है, इससे मृतका की पहचान नहीं हो पाई।  पुलिस को आशंका है कि हत्याकांड को कहीं और अंजाम देकर शव को यहां फेंका गया है। इसके पीछे हत्यारोपियों की मंशा महिला की पहचान छिपाना रही होगी। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। अजय साहनी, एसएसपी मेरठ ने बताया है कि एक अज्ञात महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें