DA Image
24 सितम्बर, 2020|3:26|IST

अगली स्टोरी

मेरठ : मनचले से तंग आकर पूर्व प्रिंसिपल की बेटी ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी

dead body

मेरठ के ईश्वरपुरी में बुधवार रात पूर्व प्रिंसिपल की बेटी ने मनचले से तंग आकर अपने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले का एक युवक उससे छेड़छाड़ करता था। इससे आहत होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ईश्वरपुरी फूल मंडी निवासी डालचंद राम सहाय इंटर कॉलेज से सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य हैं। उनकी 30 वर्षीय बेटी रिंकी बुधवार रात करीब 8 बजे घर की छत पर गई और वहां से कूद गई। रिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। रिंकी की मां ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे लगातार परेशान कर रहा था। बुधवार को भी आरोपी ने अपने घर की सीढ़ियों पर बैठकर रिंकी को लेकर अश्लील कमेंट किए।

परिजनों का कहना है कि आरोपी ने उनकी बेटी के सामने अश्लीलता की। इससे क्षुब्ध होकर रिंकी ने मकान की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य डालचंद की ओर से आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मृतका के पिता ने खुदकुशी की तहरीर दी है, इसमें छेड़छाड़ का भी जिक्र किया है। पूरे मामले में गहनता से जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - सुभाष अत्री, इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut: daughter of former principal commits suicide after get fed up with molestation