ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभयावहः पकड़ा गया मेरठ का 'कोली', नशा देकर बच्चों से करता था कुकर्म

भयावहः पकड़ा गया मेरठ का 'कोली', नशा देकर बच्चों से करता था कुकर्म

निठारी के नरपिशाच कोली के जैसा ही एक 'कोली' मेरठ में भी पकड़ा गया। बच्चों को चॉकलेट वाली नशीली सिगरेट और भांग की गोलियां खिला कर उनके साथ आरोपी कुकर्म करता था। आरोपी को परतापुर के काशी गांव...

भयावहः पकड़ा गया मेरठ का 'कोली', नशा देकर बच्चों से करता था कुकर्म
मेरठ, वरिष्ठ संवाददाता Thu, 11 May 2017 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

निठारी के नरपिशाच कोली के जैसा ही एक 'कोली' मेरठ में भी पकड़ा गया। बच्चों को चॉकलेट वाली नशीली सिगरेट और भांग की गोलियां खिला कर उनके साथ आरोपी कुकर्म करता था। आरोपी को परतापुर के काशी गांव में ग्रामीणों ने बुधवार रात को दबोच लिया और पुलिस के हवाले किया गया। आरोपी ने पूछताछ में 12 से ज्यादा बच्चों को हवस का शिकार बनाने की बात कबूल की है। पुलिस देर रात तक आरोपी से परतापुर थाने में पूछताछ करती रही।

परतापुर के काशी गांव में एक किशोर बुधवार सुबह करीब 10 बजे से लापता था। उसके परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। दोपहर बात किसी ने लापता किशोर को गांव के बाहर जंगल में देखा। परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली तो सभी लोग जंगल की ओर आए। एक खेत में किशोर को बरामद कर लिया गया। किशोर नशे की हालत में खेत में पड़ा हुआ था। बाद में उसको गांव में लाकर पूछताछ की गई और पूछा गया कि नशा किसने दिया? किशोर ने बताया कि गांव निवासी युवक तासीन उन्हें चॉकलेट वाली नशे की सिगरेट पिलाता है। बच्चे से और पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि आरोपी नशा कराकर किशोरों के साथ कुकर्म करता है। किशोर ने दो अन्य बच्चों के नाम भी बताए। 

इस खुलासे के बाद ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंच गई। रात के समय ही आरोपी तासीन को लोगों ने उसके घर पर दबोच लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी से थाने में पूछताछ की तो उसने 12 से ज्यादा बच्चों से कुकर्म करने की बात कबूली। पूरे मामले में थाना पुलिस ने एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी को जानकारी दी। देर रात तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।

चॉकलेट फ्लेवर बताकर जाल में फंसाता था
आरोपी तासीन बच्चों को पहले अपनी बातों में फंसाता था। इसके बाद उन्हें चिप्स और कोल्ड ड्रिंक पिलाता था। जब बच्चे या किशोर पूरी तरह से उस पर विश्वास करने लगते थे, तभी वह उन्हें सिगरेट पीने के लिए तैयार करता था। बताता था कि इस सिगरेट में चॉकलेट का फ्लेवर है। इसी फ्लेवर में तासीन कुछ नशीला पदार्थ मिला देता था और जब बच्चों को नशा हो जाता था तो उनके साथ कुकर्म करता था। 

ये था निठारी कांड और कोली
नोएडा सेक्टर-31 में कोठी नंबर डी-5 निवासी मोनिंदर पंढेर के यहां सुरेंद्र कोली काम करता था। सुरेंद्र कोली ने स्थानीय बच्चों का अपहरण किया और उनके साथ यौन संबंध बनाने के बाद उनकी हत्या कर दी। कोली का शिकार ज्यादातर छोटी बच्चियां होती थी। कोली ने बच्चों, किशोरों और युवतियों की लाश के साथ भी हैवानियत की थी। इसके बाद लाश को वह सीवर या नाले में फेंक देता था। कोली वर्तमान में जेल में बंद है और उसे फांसी की सजा सुनाई गई है।

इन्होंने कहा...
आरोपी को पकड़ लिया गया है। तीन परिवारों ने अभी तहरीर दी है। उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जो भी लोग शिकायत करेंगे, उनकी शिकायत इसी मुकदमे में जोड़ दी जाएगी। 
दीपक शर्मा, इंस्पेक्टर परतापुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें