ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकारोबारी को अंजान नंबर से मिली बेटे के कत्ल की धमकी, मांगी गई 50 लाख की फिरौती

कारोबारी को अंजान नंबर से मिली बेटे के कत्ल की धमकी, मांगी गई 50 लाख की फिरौती

मेरठ से हत्या की धमकी देते हुए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। दरअसल स्क्रैप कारोबारी और उसके बेटे की हत्या की धमकी देकर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है।

कारोबारी को अंजान नंबर से मिली बेटे के कत्ल की धमकी, मांगी गई 50 लाख की फिरौती
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठFri, 08 Dec 2023 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ से हत्या की धमकी देते हुए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। दरअसल मवाना के स्क्रैप कारोबारी और उनके बेटे की हत्या की धमकी देकर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। छह दिसंबर से आठ दिसंबर तक बदमाश लगातार कॉल कर धमकी दे रहे हैं। मामला अधिकारियों की जानकारी में आया, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया गया है।

हाजी इकबाल मवाना के अटौरा रोड अराफात मस्जिद के पास रहते हैं। उनका स्क्रैप का कारोबार है। उनके मोबाइल पर छह दिसंबर को अज्ञात नंबर से कॉल आया और हत्या की धमकी दी गई। बदमाशों ने हाजी इकबाल और उनके बेटे को गोली मारने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी। हाजी इकबाल ने पुलिस से शिकायत की। जिन दो नंबरों से कॉल आ रही थी, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बावजूद बदमाशों ने सात और आठ दिसंबर को भी कॉल कर रकम मांगी। इस मामले में एसपी देहात कमेलश बहादुर ने बताया कि  एक कारोबारी को कॉल कर धमकाया गया और रकम मांगी गई, ऐसी शिकायत की गई है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

बच्चा रोया तो मां-बेटे को बांके से काट डाला, दादा ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम

गोरखपुर में सीएम का सिक्योरिटी वाला बताकर मांगी गई रंगदारी

गोरखपुर में बुलडोजर का डर दिखाकर एक शख्स ने शहर के एक कारोबारी से रंगदारी वसूल ली। आरोपी ने खुद को सीएम सिक्योरिटी का कर्मचारी बताकर फोन किया थ और दस हजार रुपये की डिमांड की थी। कारोबारी ने आरोपी को धर्मशाला चौकी के पास बुलाया और उसे बातों में उलझाकर पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। जालसाजी, रंगदारी मांगने की धारा में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पहले भी एक बार वह रंगदारी वसूल चुका था।