ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआधी रात दो बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी, अगली सुबह प्रेमिका के बेड पर मिली लाश, पुलिस ने किया खुलासा

आधी रात दो बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी, अगली सुबह प्रेमिका के बेड पर मिली लाश, पुलिस ने किया खुलासा

मेरठ में एक शख्स दो बच्चों की मां और तलाकशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर आधी रात में पहुंच गया। लेकिन अगली सुबह ही वह कमरे में मृत अवस्था मिला। पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत बता रही है।

आधी रात दो बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी, अगली सुबह प्रेमिका के बेड पर मिली लाश, पुलिस ने किया खुलासा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठFri, 26 Jan 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गुरुवार सुबह एक कारोबारी की लाश उसकी प्रेमिका के घर पर मिला। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। युवक के परिजनों ने प्रेमिका पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस की जांच में मारपीट या जहर देने की पुष्टि नहीं हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से युवक मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के भाई ने तहरीर दी है। पुलिस नेपोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई की बात कही है।

ये मामला लिसाड़ी गेट के किदवईनगर का है। रिहान गार्डन का रहने वाला 32 साल का कारोबारी इरफान गैस चूल्हे बनाने का काम था। इरफान का किदवईनगर गली-3 निवासी एक महिला के घर आना जाना था। महिला तलाकशुदा थी और उसके दो बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक महिला और इरफान के बीच प्रेम प्रसंग था। बुधवार रात इरफान महिला के घर पहुंचा। लेकिन अगले दिन ही गुरुवार सुबह चारपाई पर इरफान मृत अवस्था में मिला। 

महिला ने पड़ोसियों को सूचना दी और इरफान के घर फोन कर दिया। इरफान के परिजन मौके पर पहुंचे और लिसाड़ी गेट पुलिस भी आ गई। इरफान के भाई फुरकान ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने छानबीन शुरू की और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। इरफान पक्ष ने जहर देकर हत्या की बात कही, लेकिन अभी कोई पुष्टि नहीं हुई। जांच में कोई चोट या हाथापाई के निशान नहीं मिले। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

शादी के बाद दूसरी औरत से प्यार; पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी बीवी की हत्या, ऐसे खुला राज़

दिल का मरीज था इरफान

इस मामले को लेकर पुलिस ने पड़ोसियों से बातचीत की तो पता चला कि इरफान दिल का मरीज था और उसका इलाज चल रहा था। पुलिस मानकर चल रही है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हुई है। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने इस मामले में बताया कि इरफान का शव एक महिला के घर में मिला है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। इस मामले में जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें