ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशMeerut Accident: मेरठ में दर्दनाक हादसा, चलती कार में आग लगी; 4 लोग जिंदा जले 

Meerut Accident: मेरठ में दर्दनाक हादसा, चलती कार में आग लगी; 4 लोग जिंदा जले 

Burning Car: कार सवारों ने कार से निकलने का प्रयास किया, लेकिन आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया था, जिससे वे निकल नहीं पाए। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड और जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Meerut Accident: मेरठ में दर्दनाक हादसा, चलती कार में आग लगी; 4 लोग जिंदा जले 
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता,मेरठMon, 03 Jun 2024 07:50 AM
ऐप पर पढ़ें

Car become fireball: मेरठ के जानी थानाक्षेत्र में गंगनहर पटरी पर सिसौला गांव के पास एक चलती हुई कार में रविवार रात को अचानक आग लग गई। इसमें कार सवार चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। कार सवारों ने कार से निकलने का प्रयास किया, लेकिन आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया था, जिससे वे निकल नहीं पाए। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड और जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, सूचना के बाद मेरठ से पुलिस अफसर भी पहुंचे।

दिल्ली नंबर की डीएल-4सी-एपी-4792 नंबर की कार रविवार रात करीब 845 बजे के आसपास जानी की ओर से कांवड़ पटरी मार्ग पर भोला झाल की ओर जा रही थी। इसी दौरान इस कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई। ड्राइवर ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और पूरी कार में आग लग गई। इस दौरान कार सवार चार वयस्कों और एक बच्चे ने बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। रास्ते से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने वाहन रोककर मदद का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

जब तक पुलिस पहुंचती, उस समय तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग बुझाई।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि कार में एक बच्चा समेत चार लोग सवार थे और सभी की जिंदा जलने से मौत हो गई। अभी किसी की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल मोबाइल फोन, दस्तावेज और बाकी साधनों से मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। कार सोहनपाल पुत्र जयप्रकाश निवासी, प्रह्लादपुर बांगर गांव लोनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। मामले में फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। एसपी देहात कमलेश बहादुर और सीओ सरधना खुद मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल छानबीन की जा रही है।