DA Image
23 अक्तूबर, 2020|1:02|IST

अगली स्टोरी

फोरलेन पर ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, MBBS छात्रा और BSc के छात्र की मौत

गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र में फोरलेन पर खड़े ट्रक में गुरुवार की दोपहर में एक तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई। दुर्घटना में कार सवार युवक और युवती की मौत हो गई। दोनों देवरिया के रहने वाले थे। मोबाइल व जेब में मिले कागजात से उनकी पहचान करने के बाद पुसिल ने उनके घरवालों सूचना दी। युवती दिल्ली में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी जबकि युवक बीएससी का छात्र था।

देवरिया जिले के बरहज के सुनारी गांव निवासी देवेन्द्र प्रताप सिंह का पुत्र रोशन सिंह गुरुवार की दोपहर में कार से खुखुंदू की रहने वाली युवती सुलेखा दूबे के साथ रामनगर कड़जहां पहुंचा। दोनों देवरिया हाईवे से फोरलेन बाईपास पर चढ़ने के बाद कुशीनगर की तरफ जा रहे थे। फोरलेन पर एक किलोमीटर आगे बढ़ते ही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बोनट व सीट के बीच फंसे रोशन व सुलेखा दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ने ट्रक लेकर भागने की कोशिश की लेकिन कार फंसने की वजह से वह जब सफल नहीं हुआ तो ट्रक छोड़कर ही भाग निकला। 

चाचा की कार लेकर आया था रोशन

पुलिस के मुताबिक युवती के पिता की खुखुंदू में टेंट के थोक सामानों की दुकान है। युवती तीन बहनों में दूसरे नम्बर की थी वह दिल्ली में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। वहीं रोशन सिंह दो भाइयों में बड़ा था। वह बीएससी कर रहा था। रोशन अपने चाचा अनुराग की कार लेकर आया था। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि हादसे की सूचना युवक व युवती के घरवालों को दे दी गई है। 

काफी मशक्कत के बाद निकली कार
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस व एनएचएआई की टीम ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद कार को किसी तरह से बाहर निकाला उसके बाद दोनों का शव निकाला जा सका। युवती के मोबाइल पर मिले कुछ नम्बरों पर पुलिस ने फोन किया तो पुलिस की बात युवती के नोएडा के एक रिश्तेदार से हुई। उन्होंने युवती के घरवालों को सूचना दी। इसके बाद परिवारीजन खोराबार थाने पर पहुंचे और युवती की पहचान सुलेखा उर्फ आयुषी पुत्री शनिवेष द्विवेदी निवासी खुखुंदू थाना खुखुंदू जिला देवरिया के रूप में हुई है। रोशन की अभी शादी नहीं हुई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MBBS student Girl and BSc student died in car truck accident in Gorakhpur