DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: रैगिंग के दौरान MBBS छात्र को रेस्टोरेंट में कपड़े उतारने के लिए बोला, हंगामा

Ragging (Symbolic Image)

मेरठ के साकेत स्थित रेस्टोरेंट में एमबीबीएस के छात्र को रैगिंग के दौरान कपड़े उतारने के लिए बोलने पर हंगामा खड़ा हो गया। सीनियर-जूनियर्स छात्र रेस्टोरेंट में ही भिड़ गए। हंगामा उस वक्त हुआ जब खाद्य विभाग की टीम इस रेस्टोरेंट में छापेमारी कर रही थी तुरंत पुलिस पहुंच गई और मेडिकल के चिकित्सक भी आ गए। रैगिंग लेने वाले सीनियर छात्र पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग खड़े हुए। दूसरे पक्ष को डॉक्टरों और पुलिस ने जैसे-तैसे समझाया।

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एमबीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र कुछ सहपाठियों के साथ शुक्रवार दोपहर रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था। इस दौरान वहां कुछ सीनियर छात्र भी आ गए। दोनों ओर से बातचीत शुरू हो गई। एक जूनियर छात्रा ने सीनियर छात्र से बातचीत शुरू की तो छात्रा के सहपाठी ने सीनियर को पहचानने से इनकार कर दिया। इस पर सीनियर छात्र बिफर गया। सीनियर होने का रौब गालिब करते हुए उसने दंड बतौर जूनियर छात्र को कपड़े उतारने के लिए बोला। इस पर हंगामा शुरू हो गया। जूनियर और सीनियर छात्र भिड़ गए। आपस में खूब गाली-गलौज हुई। दोनों ओर से लात-घूंसे भी चले।

जिस वक्त यह हंगामा हुआ, उस समय वहां पर खाद्य विभाग की टीम खाद्य पदार्थों के नमूने लेने पहुंची हुई थी। टीम के सामने भी छात्रों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. अजित चौधरी सहित कई वरिष्ठ चिकित्सक पहुंच गए। इधर, सिविल लाइन पुलिस भी आ गई। पुलिस से पहले ही आरोपी पक्ष भाग खड़ा हुआ। चिकित्सकों ने जूनियर छात्र और उसके सहपाठियों को किसी तरह समझाकर मामला शांत कराया।

सीएमएस मेडिकल कॉलेज के डॉ. अजित चौधरी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के जूनियर और सीनियर छात्र रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। रैगिंग जैसा कोई मामला नहीं है। सीनियर को नहीं पहचानने पर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है।

वहीं सिविल लाइन थाना के इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान सिद्दीकि ने बताया कि थाने में इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई। यदि छात्र तहरीर देता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MBBS student ask to open his clothes in restaurant during ragging in meerut