ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती दूसरे चरण के लिए आज से शुरू करेंगी अभियान, अमरोहा व गाजियाबाद में करेंगी चुनावी सभाएं

मायावती दूसरे चरण के लिए आज से शुरू करेंगी अभियान, अमरोहा व गाजियाबाद में करेंगी चुनावी सभाएं

मायावती दूसरे चरण के लिए आज से चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगी। वह रविवार को अमरोहा और गाजियाबाद में एक-एक चुनावी सभा का संबोधित करेंगी।

मायावती दूसरे चरण के लिए आज से शुरू करेंगी अभियान, अमरोहा व गाजियाबाद में करेंगी चुनावी सभाएं
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSun, 21 Apr 2024 07:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार से दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं। वह रविवार को अमरोहा और गाजियाबाद में एक-एक चुनावी सभा का संबोधित करेंगी। बसपा वर्ष 2019 के चुनाव में अमरोहा सीट जीती थी। मायावती की पहली चुनावी जनसभा अमरोहा में निर्माणाधीन पुलिस लाइन के पास जोया रोड स्थित मैदान और दूसरी गाजियाबाद जिले के कविनगर स्थित रामलीला मैदान में होगी। राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर व भतीजे आकाश आनंद सात अप्रैल को गाजियाबाद में चुनाव सभा को संबोधित कर चुके हैं।

मायावती का सारा ध्यान मौजूदा समय पश्चिमी यूपी में हैं। बसपा को पहले व दूसरे चरण को मिलाकर कुल तीन सीटें मिली थीं। मायावती इसीलिए चाहती हैं कि पश्चिमी यूपी में बसपा की स्थिति बेहतर हो सके। मायावती ने कहा है कि बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय के व्यापक हित व कल्याण के मद्देनजर बसपा लोकसभा चुनाव में किसी भी, पार्टी या गठबंधन आदि से कोई तालमेल या समझौता किए बिना ही पूरे देश में अपनी पार्टी के लोगों के ही तन, मन, धन के बल पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ अकेले यह संसदीय आमचुनाव लड़ रही है।